शाहरुख़ खान सहित इस अभिनेत्री के घर पर पहुंची NCB टीम

1 min


आर्यन खान ड्रग केस से जुड़ी आए दिन नई खबरे सामने आ रही हैं, यह केस दिन पर दिन और पेचीदा होता नज़र आ रहा हैं, वहीँ अब शाहरुख़ खान के घर पर NCB का छापा पड़ा हैं, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कई टीमें शाहरुख खान के बांद्रा स्थित आवास ‘मन्नत’ पहुंच गई हैं। गुरुवार को आर्थर रोड जेल में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से मिलने के कुछ घंटे बाद एनसीबी की एक टीम शाहरुख खान के आवास ‘मन्नत’ पहुंची।

दूसरी ओर खबर यह भी आ रही है की चंकी पांडे के खार वेस्ट, मुंबई स्थित घर पर भी NCB टीम पहुंची हैं साथ ही चंकी पांडे की बेटी अभिनेत्री अनन्य पांडे को भी NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया है, अनन्या पांडे को आज दोपहर 2 बजे एनसीबी ने बुलाया है। NCB ने अनन्य पांडे का फ़ोन भी गिरफ्त  में ले लिया हैं।

साथ ही NCB ने कहा कि यह हमारी इन्वेस्टिगेशन का हिस्सा हैं, इसमें हमें कईयों से पूछताछ करनी होगी।

इससे पहले शाहरुख़ खान के ड्राईवर को भी NCB ने समन भेजा था जिसके चलते ड्राईवर से NCB ने कई घंटे पूछताछ की थी, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम इस केस की कार्यवाही में जुटी हुई हैं।

एनसीबी की टीमों ने गुरुवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में छापेमारी की, जिसमें मुंबई क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में एक आरोपी की अगुवाई में कार्रवाई की गई। आर्यन खान उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें 3 अक्टूबर को मुंबई क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया है। बुधवार को मुंबई की एक सेशन अदालत ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी थी।

अभी तक तीन बार आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज हो चुकीं हैं, आर्यन खान सहित 8 अन्य लोगों को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था।

SHARE

Chhavi Sharma