दीपिका पादुकोण,सारा अली खान,श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 लोगों को एनसीबी ने समन जारी किया

1 min


बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स कनेक्शन से जुड़ी अब तक कि सबसे बड़ी खबर सामने आई है।नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को समन जारी किया है।सारा अली खान, श्रद्धा कपूर,रकुल प्रीत सिंह,दीपिका पादुकोण समेत सात लोगों को समन जारी किया गया है।इसके साथ ही सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी,डिज़ाईनर सीमोन खंबाटा और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया है।बताया जा रहा है कि इन लोगों के ख़िलाफ़ एनसीबी के पास ठोस सबूत हैं।

इससे पहले एनसीबी करिश्मा प्रकाश और श्रुति मोदी से पूछताछ कर चुकी हैं।बात दें कि दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम जया साहा की व्हाट्सएप्प चैट के बाद सामने आया है।सोशल मीडिया पर जमकर घमासान मचा हुआ है। लोगों में बॉलीवुड के ख़िलाफ़ जमकर आक्रोश है।इससे पहले सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था।लेकिन जया साहा की व्हाट्सएप्प चैट के खुलासे के बाद अब दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम भी इसमें जुड़ गया है।

सूत्रों से यह भी पता चला है कि दीपिका पादुकोण इस विषय पर 12 वकीलों से चर्चा कर रही हैं।उनके साथ ही उनके पति रणवीर सिंह भी उनके साथ वकीलों से चर्चा कर रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये