अनुष्का नील की ” स्मूच” कथा !! जी हाँ!! केवल दो टैक्स में हुई चुंबन कथा समाप्त !!

1 min


एक छोटी सी भेंट वार्तालाप में नील भूपलाम ने अनुष्का के साथ की चुंबन कथा  बता डाली और ऐ आई पी से जुडी अपने मन के अंदर की भड़ास भी निकाल  ली-… !

फिल्म न एच 10 के टेलर लांच के दौरान जब हमने नील से उनकी और अनुष्का  की स्मूच की कहानी पूछी तो वह बेधड़क  बोले- देखिये हम  अभिनेता के लिए एक करैक्टर में रहना बहुत ही जरुरी है और यदि किस का कोई सीन हो तो उसे भी हम बे हिचक कर लेते है…जी  नहीं  अनुष्का को कम्फ़र्टेबल  मैंने नहीं किया और ना  हीं  उन्हें ऐसी जरूरत पड़ी वह एक बेहतरीन कलाकारा  हैं .दरअसल  हमने सेट पर जाने से पहले  वर्क  शॉप्स की थी अतः हम  अपने करैक्टर में बखूबी  घुस चुके थे  सो हमे अभिनय करने में कोई टिक्कतों  का सामना नहीं करना पड़ा .”

nh10-1

तो क्या आपने  किस  सीन भी  पहले वर्क शॉप  के दौरान   किया था?

हंस कर नील बोले…देखिये यह सीन करने के लिए कोई वर्क शॉप ही  आवयश्कता  नहीं  होती है. यह  सब सीन  कैमरा के सामने  किये जाते है और यह हमारे अभिनय   का एक अंग है।

इस स्मूच के सीन को  कितने टैक्स में आप दोनों ने पूरा किया?

हंस के नील बोले”केवल दो टैक्स में यह “किस  सीन पूरा हो गया जनाब

maxresdefault

नील काफी बेबाकी से बोलते है सो हाल ही में ऐ आई पी शो के बारे में जब उनसे पुछा तो उन्होंने कहा,” क्या हो गया है हमारे देश के लोगों को…क्या यही चीज़  महत्व की रह गयी है। हमारे भारतवर्ष  में और ढेर सारी  प्रोब्लेम्स है जिन के बारे में सोचा जा सकता है. और रही शो की बात तो में यह कहूँगा  की क्या “चू.…यापा। ….  चल रहा।  यह  एक आर्ट फॉर्म है उसे  आर्ट  के  नजरिये  से देखिये!.”

नील “समवन किल्ड जेसिका में भी एक एहम भूमिका में नजर आ चुके है. सो सिनेमा  इनके लिए नया नहीं है…. फिल्म- न एच १० अनुष्का शर्मा की बतौर प्रोडूसर पहली फिल्म है…नवदीप शर्मा के निर्देशन में  नील भूपलाम  एवं अनुष्का शर्मा  फिल्म में अहम भूमिका में नज़र आनेवाले है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये