इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2 में नीलम कोठारी ने कंटेस्टेंट संकेत गांवकर को दी प्यार की निशानी

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2’ में इस शनिवार के एपिसोड में बॉलीवुड की सदाबहार जोड़ी – नीलम कोठारी और चंकी पांडे का स्वागत किया जाएगा और उनकी मौजूदगी में 80 और 90 के दशक के बॉलीवुड का जश्न मनाया जाएगा। ये सभी कंटेंस्टेंट्स अपने कोरियोग्राफर्स के साथ मिलकर इन कलाकारों के कुछ पर हिट गानों पर काबिले तारीफ परफॉर्मेंस देंगे। इन्हीं में शामिल कंटेस्टेंट संकेत गांवकर ने अपनी कोरियोग्राफर अनुराधा अयंगर के साथ मिलकर ‘यक्षगान’ थीम पर फिल्म ‘आंखें’ के गाने ‘लाल दुपट्टे वाली तेरा नाम तो बता’ पर एक धमाकेदार परफॉर्मेंस दी।

इन दोनों का एक्ट इतना जोरदार था कि इस पर तीनों जजों – गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुइस के साथ-साथ गेस्ट जजों – नीलम कोठारी और चंकी पांडे ने भी स्टैंडिंग ओवेशन दी। इतनी दमदार परफॉर्मेंस देखने के बाद सभी मंत्रमुग्ध हो गए।

चंकी पांडे ने हैरानी जताते हुए कहा, “यह परफॉर्मेंस देखने के बाद मेरे होश उड़ गए हैं। आप लोगों ने जिस तरह से सिंड्रेला की कहानी पेश की, वो काबिले तारीफ है। मैं बताना चाहूंगा कि ये गाना उस एकमात्र फिल्म का है, जो मैंने गोविंदा के साथ की है, फिर भी लोगों को लगता है कि हमने साथ मिलकर बहुत-सी फिल्में की हैं। वो इसलिए क्योंकि आंखें एक ऐसी फिल्म थी जो 100 फिल्मों के बराबर थी, ठीक उसी तरह जिस तरह आपकी परफॉर्मेंस 100 परफॉर्मेंस के बराबर है। सैल्यूट सैल्यूट सैल्यूट।”

सुपरस्टार नीलम ने कहा, “संकेत आप बहुत शानदार थे। मैं जानती हूं कि बढ़िया डांसर होना अच्छी बात है, लेकिन एक अच्छा बेटा होना उससे बेहतर है। मैं कहना चाहूंगी कि आप एक प्रेरणा हो। मुझे पता है कि आप किन हालातों से गुजर रहे हैं और ऐसे में इस तरह परफॉर्म करना वाकई दिल छू लेने वाला है।”

आगे गीता कपूर ने इस परफॉर्मेंस पर सजदा करते हुए कहा, “यह एक विजुअल ट्रीट थी और मैंने इस परफॉर्मेंस के हर पल का मजा लिया। अनुराधा आप बहुत बढ़िया स्टोरी टेलर हैं। मुझे यह कोरियोग्राफी बहुत पसंद आई और मुझे खुशी है कि आप संकेत को भी यह सब सिखा रही हैं।”

हालांकि इस पूरे एक्ट का सबसे खास पल तब आया, जब सुपरस्टार नीलम ने संकेत को प्यार और सौभाग्य की निशानी के रूप में एक गुडलक रिंग दी। इतना ही नहीं, यह एक्ट्रेस बेहद भावुक हो गईं और रो पड़ीं क्योंकि संकेत की स्थिति ने उन्हें उनके अपने पिता की याद दिला दी, जिनका हाल ही में निधन हो गया था।

नीलम ने कहा, “यह मेरी तरफ से एक छोटा-सा तोहफा है, जो शायद आपके पापा को बेहतर महसूस कराएगा। मैं जानती हूं कि वो बहुत जल्द आपको यहां परफॉर्म करते देखने आएंगे। मैंने अपने पिता को खोया है और मैं जानती हूं कि इसका एहसास क्या होता है। जब प्रोड्यूसर्स ने मुझे इस शो में गेस्ट बनकर आने को कहा, तो मैं तैयार नहीं थी, क्योंकि मैंने हाल ही में उन्हें खोया है लेकिन मैं जानती हूं कि यदि मेरे पिता होते तो मुझसे यही कहते, ‘द शो मस्ट गो ऑन।’ इसलिए मैं कहूंगी कि आप भी मजबूत बने रहें। मैं आप सभी को शुभकामनाएं देती हूं।”

देखिए इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2, शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

SHARE

Mayapuri