नीलांजना मेरी बेटी जैसी है- कमल हसन

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन का लोकप्रिय सिंगिंग रियल्टी शो इंडियन आइडल शीर्ष के 14 प्रतिभागियों के शानदार प्रदर्शन के साथ जनता के बीच हलचल मचा रहा है. इन सभी गायकों को सुरों के संसार के विशेषज्ञों की तरफ से बहुत ही ज्यादा साथ मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में शो में सदाबहार अभिनेता कमल हसन भी अपने समय की फिल्मों के गानों का आनंद उठाते हुए दिखेंगे. सुपरस्टार एक कंटेस्टेंट नीलांजना रे से बहुत ही प्रभावित हुए, जिसने तेरे मेरे बीच में को बहुत ही सुंदर तरीके से गाया..

यह बहुत ही कम लोगों को पता है कि श्री कमल हसन एक गायक भी हैं. उभरते हुए गायकों को अपना गाना गाते हुए देखकर वे भावुक हो गए. हिन्दुस्तान फिल्म के नायक तब और भी अभिभूत हो गए जब नीलांजना रे ने उनकी सुपरहिट फिल्म एक दूजे के लिए से तेरे मेरे बीच में बहुत ही मधुर आवाज़ में गाया. कमल हसन नीलांजना रे के परफोर्मेंस से इतने खुश हो गए कि उन्होंने यह तक कहा कि वह उन्हें उनकी बेटी श्रुति की याद दिलाती है. एक भावनात्मक पिता के रूप में, कमल अपनी बेटी श्रुति के बारे में बात करते करते रोने लगे.

सुपर स्टार कमल हसन ने कहा कि “इंडियन आइडल के पास उभरते हुए गायकों को प्लेटफोर्म देने की विरासत है. जब मैंने तेरे मेरे बीच में पहली बार सुना और उसके बाद जब मैंने आज सुना, तो मैंने देखा कि नीलांजना तब पैदा भी नहीं हुई थी, जब यह फिल्म रिलीज़ हुई थी. मुझे उससे अब जलन हो रही है. मैं एक गायक होना चाहता हूँ और मैं अपनी बेटी श्रुति के साथ यह सपना पूरा कर रहा हूँ. नीलांजना भी मेरी बेटी की ही तरह है और मुझे उन पर गर्व है. इन सभी कंटेस्टेंट का बहुत उज्जवल भविष्य है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये