नीलांजना ने मेरा दिल जीत लिया- जीनत अमान

1 min


Zeenat-Aman-1.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

इंडियन आइडल 10 का यह सप्ताहांत आपको 70 और 80 के दशक के लोकप्रिय गीतों की एक लुभावनी संगीत यात्रा पर ले जाएगा। अनुभवी अभिनेत्री ज़ीनत अमान रेट्रो स्पेशल एपिसोड का आनंद लेने के लिए मंच की शोभा बढ़ाएंगी, जहां शीर्ष 7 प्रतियोगी ज़ीनत जी के प्रसिद्ध गीतों पर प्रदर्शन करेंगे। जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी, जावेद अली और प्रतिभागियों को 70 के दशक के रूप में देखा जाएगा। सबसे कम उम्र की प्रतिभागी नीलांजना रे ने ज़ीनत अमान के लोकप्रिय गीत ‘चुरा लिया है तुमने’ और ‘दम मारो दम’ पर एक भव्य प्रस्तुति दी और उपस्थित सभी लोगों के दिल को छुआ। ज़ीनत अमान भी प्रदर्शन से खुश थी और उन्होंने कहा कि अगर उस समय नीलांजना वहां रही होती तो केवल वह मेरे लिए यह गीत गाती।

उनके प्रदर्शन के बाद, नीलांजना, कुणाल और विभोर के पिता रेट्रो लुक में मंच पर आए और ज़ीनत अमान के साथ डांस किया।

Neelanjana Ray
Neelanjana Ray

ज़ीनत अमान ने कहा, “मैंने अपना करियर ‘दम मारो दम’ के साथ शुरू किया और यह गीत मेरे लिए वास्तव में बहुत खास है। मैंने देव आनंद की बहन की भूमिका निभाई लेकिन उस समय मैं बस खुश थी कि मुझे फिल्म में मौका मिला। इस गीत पर नीलंजाना की प्रस्तुति इतनी शानदार थी कि अगर वह उस समय वहां थी, तो मैं निश्चित रूप से अपने निर्माता से अनुरोध करती कि नीलांजना मेरे लिए गीत गाए।”

नेहा कक्कड़ ने कहा, “यह गीत वास्तव में बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ गीतों में से एक है और नीलांजना का प्रदर्शन इंडियन आइडल 10 के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक था। उसने अपने दिल से गाया और यह हमारे दिल तक पहुंचा।”

रेट्रो स्पेशल एपिसोड देखिए, इस शनिवार और रविवार, रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये