स्‍टार भारत के नए शो ‘तेरी लाडली मैं’ में वैशाली के किरदार में नजर आयेंगी नीलिमा सिंह

1 min


Neelima Singh

चर्चित धारावाहिक निमकी मुखिया और निमकी विधायक की अनारो यानी नीलिमा सिंह अब स्‍टार भारत के अगले शो ‘तेरी लाडली मैं’ में भी नजर आयेंगी।

इस शो में नीलिमा सिंह वैशाली के किरदार नजर आयेंगी, जिसकी जानकारी उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से दी है।

नीलिमा सिंह ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘पूरी दुनिया भ्रमण करने के बाद घर लौट कर जो सुकून और खुशी मिलती है, उसकी तो बात ही कुछ अलग है।‘

ज्योति वेंकटेश

“इस शो में वैशाली के किरदार की जिम्मेदारी मुझे सौंपी गई है” नीलिमा सिंह

Neelima Singh

उन्‍होंने आगे लिखा, ‘निमकी मुखिया और निमकी विधायक के बाद स्टार भारत का नया शो ‘तेरी लाडली मैं’ करना, मेरे लिए घर वापसी जैसा सुकून और खुशी देने वाला है।

इसके लिए मैं तहे दिल से प्रोडक्शन हाउस पनोरमा का शुक्रिया अदा करती हूं। इस शो में वैशाली के किरदार की जिम्मेदारी मुझे सौंपी गई है।

मुझे अपने प्रिय दर्शकों से सिर्फ उम्मीद ही नहीं बल्कि यकीन भी है कि जो प्यार निमकी मुखिया और निमकी विधायक के अनारो को दिया था, उतना ही प्यार वैशाली को भी देंगे।‘

वहीं, नीलिमा सिंह ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि ‘तेरी लाडली मैं’ में मेरी भूमिका अनारो के पूर्ण विपरीत है। मैं शो में अक्षत की मां वैशाली की भूमिका निभा रही हूं।

वह एक बहुत ही सेल्‍फ मेड महिला है और एक कामकाजी मां है। वह सभी सकारात्मकता के साथ एक सुलझी हुई महिला है। लेकिन उसे इस तरह की बीमारी है कि वह किसी भी दोषपूर्ण चीजों को बर्दाश्त नहीं कर सकती है।

जब वह अपने आसपास ऐसी टूटी हुई चीजें देखती है तो वह परेशान हो जाती है। उन्‍होंने कहा कि शो की कहानी तब खुलेगी, जब शो की लीड अभिनेत्री, जो बोल नहीं सकती है, वह मेरे बेटे, अक्षत के जीवन में आएगी।

नीलिमा सिंह कहती हैं कि मेरी तरफ से स्टार भारत के सभी दर्शकों को नव वर्ष की ढेरों शुभकामनाएं।

आपका पूरा साल खुशियों और मनोरंजन से भरपूर हो, क्योंकि हम आ रहे हैं आपका मनोरंजन करने सोमवार से शुक्रवार रोज शाम 8:00 बजे ‘तेरी लाडली मैं’ सिर्फ स्टार भारत पर आप सब देखते रहिए और अपना प्यार व आशीर्वाद न्योछावर करते रहिए।‘

आपको बता दें कि बहुमुखी प्रतिभा की धनी अभिनेत्री नीलिमा सिंह, भोजपुरी सुपर स्‍टार अक्षरा सिंह की मां हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये