‘मैं मायके चली जाउंगी’ में नीलू वाघेला को अपना बीएफएफ मिला

1 min


शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के साथ रिश्ते बनाने वाले टेलीविजन कलाकारों की कई कहानियां हैं। हर रोज़ एक दूसरे के साथ 10-12 घंटे बिताने से एक दूसरे को बेहतर समझने में मदद मिलती है। सोनी के ‘मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो’ के सेट पर ऐसे ही एक​ रिश्ते को बढ़ावा मिला है। सृष्टि जैन उर्फ ​​जया और नीलू वाघेला उर्फ ​​सत्य देवी बेस्ट फ्रेंड बन गई हैं क्योंकि वे टेलीविजन पर मां-बेटी के रिश्ते को निभाती हैं।

नीलू वाघेला एक ऐसी मां की भूमिका निभाती हैं जिसका एकमात्र चिंता अपनी बेटियों की भलाई है। और जया एक भाग्यशाली नव विवाहित लड़की है जो अपने पति समर (नमिश तनेजा) के प्यार में पागल है। स्क्रीन पर नीलू और सृष्टि दोनों एक दूसरे के करीब हैं और आॅफ स्क्रीन भी उनका रिश्ता ऐसा ही हो गया है। दोनों ब्रेक के दौरान भी हमेशा एक साथ देखे जाते हैं। सृष्टि और नीलू की दिलचस्पियां भी समान हैं, जैसे फैशन, नवीनतम गैजेट और मनोरंजन उद्योग में होने वाली घटनाओं में दिलचस्पी।

जब नीलू वाघेला से संपर्क किया गया, तो कहा, “सृष्टि मेरी असली बेटी की तरह है। शूट के पहले दिन से, हमने वास्तव में अच्छा रिश्ता बनाया है। और ऐसा कोई दिन नहीं है जो हम साथ नहीं बिताते। हम उद्योग की घटनाओं पर बातें साझा करते हैं, फोटो पर क्लिक करते हैं और यहां तक ​​कि हमारे पसंदीदा व्यंजनों पर भी चर्चा करते हैं। वह हमारे पेशे और विभिन्न बातों के संबंध में भी सलाह लेती है। मैंने कभी कल्पना नहीं की थी कि सृष्टि और मैं इतने अच्छे दोस्त बन जाएंगे। ऑन-स्क्रीन से एक मां और बेटी अधिक, हम वास्तविक जीवन में सबसे अच्छे दोस्त हैं।”

देखते रहिए, ‘मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियोसोमवार से शुक्रवार, रात 8.30 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri