Neena Gupta और Amitabh Bachchan इस फिल्म में साथ नजर आएंगे

1 min


Neena Gupta and Amitabh Bachchan

अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता(Neena Gupta) जल्द ही महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय में नजर आने वाली हैं। जी हां इस फिल्म में वो अमिताभ बच्चन की बेटी का किरदार निभाएंगी। दोनों साथ में पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

नीना गुप्ता(Neena Gupta) पहली बार बिग बी के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड है। उन्होंने कहा “जब विकास ने मुझे फिल्म सुनाई तो मैं बहुत खुश हुई। यह कमाल की स्क्रिप्ट है। यहां तक कि रोल भी बहुत खूबसूरती से लिखा गया है और मैं बच्चन साहब के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूँ। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है और मैं इसके लिए बहुत खुश हूँ।”

इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वो अमिताभ बच्चन की बेटी का किरदार निभाएंगी। फिल्म को विकास बहल डायरेक्टर कर रहे हैं। वही फिल्म की प्रोड्यूसर बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट है।

अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिए एकता कपूर भी काफी एक्साइटेड है। उन्होंने फिल्म के मुहूर्त के दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी खुशी जाहिर की थी।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये