हंटर की तरह तेज़ हैं नीना गुप्ता ‘द कपिल शर्मा शो’ में हुआ खुलासा

1 min


Badhaai-Ho_the-kapil-sharma-show

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो पर आने वाला सप्ताहांत निश्चित रूप से देखने योग्य होगा, जहां एक तरफ युवा और आकर्षक अभिनेता टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अपनी आगामी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का प्रचार करते नजर आएंगे, दूसरी कड़ी में बॉलीवुड की अब तक की सबसे पसंदीदा कॉमेडी फिल्मों में से एक बधाई हो की शानदार कास्ट नीना गुप्ता, गजराज राव, बेहतरीन निर्देशक अमित शर्मा के साथ नजर आएंगे, जिनके निर्देशन में बनी मिड इस बजट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में रिकॉर्ड कायम किए। यह निश्चित रूप से मनोरंजक होने वाला है, जहां कपिल शर्मा कलाकारों से कुछ दिलचस्प सवाल पूछते हुए और फिल्म बधाई हो की अनजानी बातों और जानकारी इकट्ठा करते हुए दिखाई देंगे।

Neena-Gupta-is-as-sharp-as-Hunter-revealed-on-The-Kapil-Sharma-Show

‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर यह बात सामने आई कि गजराज राव बधाई हो के सेट पर नीना गुप्ता को हंटर कहा करते थे। जब गजराज को समझाने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, “मेरा मतलब था कि वह वास्तविक जीवन में और अपने अभिनय में हंटर के रूप में तेज हैं, हालांकि वह काम करने के लिए एक बहुत ही सकारात्मक और उत्साहजनक व्यक्ति हैं। जब हम दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे, तब नीनाजी सेट पर सभी के लिए खाना लाती थीं। वह एक जीनियस और प्यारी इंसान हैं, जिन्होंने अन्य कामों के लिए भी मेरे नाम की सिफारिश की है।” गजराज राव ने बधाई हो के सेट के राज बाहर लाने के लिए कपिल शर्मा को हंसते हुए डांट भी लगाई।

शो में आगे, नीना गुप्ता और गजराज राव बधाई हो की पटकथा पढ़ने के बाद पहली प्रतिक्रिया के बारे में बताएंगे और इस भूमिका के लिए किस वजह से अमित शर्मा ने इस कास्ट को साइन किया, यह जानना भी इस सप्ताहांत में देखने योग्य होगा।

और मजेदार बातों के लिए, द कपिल शर्मा शो देखिए, हर शनिवार-रविवार को, रात 9ः30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri