नीना गुप्ता ने दी शादीशुदा मर्दों से दूर रहने की नसीहत, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भी कर चुकी हैं शादीशुदा मर्दों के साथ नैन मटक्का(Actress Affair with Married Man)

1 min


Actress Affair with Married Man

Actress Affair with Married Man / इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का रहा है शादीशुदा से अफेयर

‘बधाई हो’ से अपने करियर की दूसरी पारी शुरू करने वाली नीना गुप्ता इन दिनों काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनकी शुभ मंगल ज्यादा सावधान(Shubh Mangal Zyada Saavdhan) भी रिलीज़ हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई है। लेकिन इस बार नीना गुप्ता अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं जिसमें उन्होने महिलाओं को शादीशुदा मर्दों के प्यार में ना पड़ने की नसीहत दी है। लेकिन क्या आप जानते हैं उन बॉलीवुड एक्ट्रेसस के बारे में जिनका नाम पहले से शादीशुदा मर्दों(Actress Affair with Married Man) के साथ जुड़ा।

कभी सोशल मीडिया पर काम मांगने वाली नीना गुप्ता को आज सांस तक लेने की फुरसत नहीं है। फिल्मों से लेकर शॉर्ट मूवी तक सभी में वो नज़र आ रही हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। वहीं अब उन्होने एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होने अपने दर्द को पूरी तरह से बयां करने की हिम्मत दिखाई है। इस वीडियो के ज़रिए उन्होने महिलाओं को शादीशुदा मर्दों के प्यार में ना पड़ने की नसीहत दी है।

 

तो सुनी आपने नीना गुप्ता की सलाह। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस रही हैं जिन्होने ना केवल शादी शुदा मर्दों से प्यार किया(Actress Affair with Married Man) बल्कि उनकी वजह से एक घर टूटते – टूटते बचा। आज हम उन्ही बॉलीवुड एक्ट्रेसस की बात करेंगे जिनका पहले से शादीशुदा से अफेयर काफी समय तक चला और सुर्खियों में बना रहा। इनमें सबसे ऊपर नाम आता है रेखा का।

शादीशुदा मर्दों के प्यार में पड़ी ये बॉलीवुड एक्ट्रेसस(Actress Affair with Married Man)

1. रेखा

Actress Affair with Married Man

Source – IMDB

इस लिस्ट में रेखा का नाम सबसे पहले आता है। अभिनेत्री रेखा और बिग बी यानि अमिताभ बच्चन के प्यार के बारे में भला कौन नहीं जानता। दो अनजाने फिल्म में अमिताभ और रेखा ने पहली बार साथ काम किया और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। ये सिलसिला आगे बढ़ता उससे पहले ही इसकी ख़बर जया भादुड़ी जो अमिताभ बच्चन की पत्नी थीं उन्हे भी हो गई। और इसी कारण ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। लेकिन इस रिश्ते का असर ये रहा कि आज भी रेखा और अमिताभ एक दूसरे से बात तो क्या नज़रे तक नहीं मिलाते।

2. रानी मुखर्जी

Actress Affair with Married Man

Source – Short Biography

आज रानी मुखर्जी शादीशुदा हैं उन्होने निर्देशक और निर्माता आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली है। लेकिन एक वक्त था जब रानी मुखर्जी और गोविंदा के प्यार के किस्से बॉलीवुड के गलियारों में हर किसी की जुबान पर थे। जब इसकी ख़बर गोविंदा की पत्नी सुनीता के पास पहुंची तो वो घर तक छोड़कर चली गई थीं। लेकिन तब गोविंदा ने प्रेमिका और पत्नी में से पत्नी को चुना और ऐसा कभी ना करने की कसम खाई। जिसके बाद रानी मुखर्जी और गोविंदा की प्रेम कहानी का अंत हो गया।

3. प्रियंका चोपड़ा

Actress Affair with Married Man

Source – Us Magazine 

पहले बॉलीवुड फिर हॉलीवुड और अब पति निक जोनास के साथ न्यूयॉर्क में बस चुकी प्रियंका चोपड़ा भी उन बॉलीवुड एक्ट्रेसस की लिस्ट में शामिल हैं जो शादीशुदा मर्द के प्यार में पड़ी(Actress Affair with Married Man)। वो और कोई नहीं बल्कि शाहरूख खान के प्यार में दीवानी थीं। ख़बरें तो ये थीं कि शाहरूख प्रियंका चोपड़ा से शादी तक करने को तैयार थे लेकिन जब इसकी भनक शाहरूख की पत्नी गौरी खान को हुई तो उन्होने इस पर अपनी कड़ी आपत्ति जताई जिसके बाद शाहरूख और प्रियंका का ब्रेकअप हो गया। वहीं उसके बाद पत्नी गौरी ने शाहरूख खान को कभी भी प्रियंका के साथ काम ना करने को भी कह दिया था। वहीं प्रियंका का नाम अक्षय कुमार के साथ भी जुड़ चुका है।

4. माधुरी दीक्षित

Actress Affair with Married Man

Source – Biz Asia

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक ज़माने में एक दूसरे को काफी पसंद करते थे। दोनों जिंदगी भर एक दूसरे के साथ भी रहना चाहते थे। जब दोनों का अफेयर चल रहा था तब संजय दत्त पहले से ही शादीशुदा थे और एक बेटी के पिता भी। बावजूद इसके दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन शायद किस्मत को ये मंजूर नहीं था। क्योंकि उसी समय संजय दत्त घर पर अवैध हथियार रखने के चलते जेल चले गए। और माधुरी ने उसने अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

5. कंगना रनौत

Actress Affair with Married Man Source – Real Estate Magic Bricks

बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिन्होने शादीशुदा मर्दों को डेट किया(Actress Affair with Married Man) उनमें कंगना रनौत का नाम भी शामिल है। उनके और अभिनेता आदित्य पांचोली के रिश्ते किसी से भी छिपे नहीं हैं। यहां तक की इस रिश्ते में बात पुलिस स्टेशन तक पहुंच गई थी। जब कंगना ने आदित्य पर शारीरिक उत्पीड़न के आरोप लगा दिए थे। लेकिन समय के साथ इस रिश्ते का अंत हो गया। और दोनों अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुके हैं।

और पढ़ेंः लंदन के बार में साड़ी पहनकर पहुंची नीना गुप्ता, लोगों ने कहा- पटाखा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये