नीना गुप्ता अपने ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल जब वो गुलज़ार साहब के घर अपनी किताब देने गई

1 min


Neena Gupta and Gulzar

अभिनेत्री से राइटर बनी नीना गुप्ता कि किताब ‘सच कहूं तो’ 14 जून को लॉन्च हुई है। उनके सोशल मीडिया पर अपने किताब का प्रमोशन करते हुए देखा जा सकता है। इसी सिलसिले में वो अपनी किताब lyricist गुलज़ार साहब को प्रेजेंट करने उनके घर गई थीं। इसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की।

इस वीडियो में उन्हें कहते सुना जा सकता है कि मैं गुलज़ार साहब के घर अपनी किताब देते आई हूं। बहुत नर्वस हूं। पता नहीं वो पढ़ेंगे या नहीं। फिर वो उनसे पूछती है कि क्या वो उनकी किताब पढ़ेंगे और फिर कहा कि पढ़कर बताना कैसी लगी। इसकी गुलज़ार साहब ने हामी भरी।

इस वीडियो पर कई लोगों ने हर्ट इमोजी कमेंट बोक्स में भेजा। लेकिन ट्रोलर तो ट्रोलर हैं। उन्होंने नीना गुप्ता ने पहनावे पर सवाल उठा दिया।

दरअसल नीना गुप्ता ने ब्लू कलर की फ्लावर प्रिंट वाली शोर्ट्स और मेचिंग टॉप पहन रखा था। इसपर आपत्ति जताते हुए कुछ लोगों ने कमेंट किया कि अगर वो गुलज़ार साहब के घर गई हैं तो साड़ी पहन कर जाए। वहीं एक का कहना था कि उन्हें अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनने चाहिए।

इसपर नीना गुप्ता ने कोई प्रतिक्रिया नहीं थी। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उनसे ये सवाल पूछा गया तो इसपर नीना गुप्ता ने जवाब दिया कि “ये सारी बाते बकवास है। वो इन दो-चार लोगों पर बिलकुल ध्यान नहीं देता चाहती। ट्रोलर्स दो से चार हैं वहीं मेरी तारीफ करने वाले इतने लोग हैं, मुझे उसपर ध्यान देना चाहिए न की इन लोगों पर अपना वक्त जाया करना चाहिए। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।“

नीना गुप्ता के किताब ‘सच कहूं तो’ की बात करें तो ये किताब उन्होंने लॉकडाउन के दौरान लिखी है। ये उनकी ओटोबायोग्राफी है जो लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है।

वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में नेटफ्लिक्स रिलीज़ ‘सरदार का ग्रेंडसन’ में वो अर्जुन कपूर और रकूलप्रीत सिंह के साथ नज़र आई थी। जल्द ही वो फिल्म ‘83’, ‘dial 100’ और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में दिखाई देंगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये