नीरज पाठक होंगे फिल्म “अपने” के सीक्वल के राइटर

1 min


Dharmendra and Karan Deol

डायरेक्टर अनिल शर्मा और प्रोड्यूसर दीपक मुकुट की फिल्म “अपने” के सीक्वल के राइटर हैं नीरज पाठक

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपने पुत्रों और पोते के  साथ सीक्वल में शामिल होंगे

Dharmendra

साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड घोषणा कुछ हफ्ते पहले की गई थी जब प्रोड्यूसर दीपक मुकुट और डायरेक्टर अनिल शर्मा ने खुलासा किया था कि वे देओल परिवार के साथ एक बार फिर से अपने 2 के लिए आ रहे हैं। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपने पुत्रों सनी देओल और बॉबी देओल और पोते करण देओल के  साथ सीक्वल में शामिल होंगे। अब, उन्होंने सेकंड पार्ट के लिए मेन राइटर को भी चुन लिया है।
डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने के राइटर नीरज पाठक को ही अपने 2 के लिए भी चुना है। उन्होंने बताया, “मैं अपने 2 बनाने के लिए परफेक्ट स्क्रिप्ट की तलाश में था। मुझे लगभग 10-12 स्टोरी आइडियाज मिले थे, लेकिन मैंने नीरज का चयन किया। नीरज ने हमारे साथ काम किया है और हमारे लिए अपने लिखी। यह एक शानदार स्क्रिप्ट थी, जिसने हम सभी के दिलों को छू लिया।”
हालाँकि, अपने 2 पूरी तरह से एक नई कहानी है, लेकिन नीरज का लेखन हमें अपने से जुड़ी समान भावनाओं और पवित्रता को बनाए रखने में मदद करेगा। कैरेक्टर्स का सार उनके खून में है। मैं नीरज पाठक के साथ एक बार फिर से अपने 2 में काम करके खुश हूँ।

“हम राइटर के रूप में उन्हें ही चाहते थे, क्योंकि अपने तो अपने होते हैं” अनिल शर्मा

Neeraj pathak
लेकिन संभवतः एक ट्रेजेडी उनके एसोसिएशन के लिए एक बड़ी बाधा हो सकती है। नीरज कोविड 19 से संक्रमित हुए, जिसके बाद वे शर्मा के पास पहुँचे। वे कहते हैं, “यह उनके लिए बहुत बड़ा संघर्ष था। जब नीरज को कोरोना वायरस का पता चला, तो उन्होंने मुझे फोन किया और मुझे इसके बारे में बताया। वे इतने प्रोफेशनल थे कि वे यह नहीं चाहते थे कि फिल्म की प्रोग्रेस प्रभावित हो। उन्होंने मुझसे कहा कि यदि मैं चाहू, तो अपने 2 के लिए अन्य राइटर का चयन कर लू। लेकिन हम राइटर के रूप में उन्हें ही चाहते थे, क्योंकि अपने तो अपने होते हैं। वे खुद में एक फाइटर और बॉक्सर की तरह लड़े और खुद को रिकवर किया।”
दीपक मुकुट कहते हैं, “अपने 2 नीरज पाठक के बिना अधूरा सी लगती। सभी कैरेक्टर्स उनके दिमाग की उपज हैं और इसकी दुनिया को उनसे बेहतर कोई नहीं जानता। इसलिए हम खुश हैं कि नीरज हमारी यात्रा में शामिल हो रहे हैं।”
नीरज कहते हैं, “अपने में मेरा अनिल शर्मा जी के साथ एक शानदार जुड़ाव रहा है। दीपक जी और मैंने पहले भी साथ काम किया है, क्योंकि वे मेरे पहले प्रोड्यूसर थे और मैं उनके साथ दोबारा जुड़कर बेहद खुश हूँ। देओल परिवार के लिए एक बार फिर से लिखना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है, जिसकी कास्ट में करण देओल भी शामिल हो रहे हैं। मैं इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए रोमांचित और उत्साहित हूँ।”
स्क्रिप्ट पूरी तरह तैयार है और फिल्म की शूटिंग मार्च 2021 से पंजाब और यूरोप में शुरू की जाएगी। फिल्म सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट द्वारा प्रेजेंट की गई है और दीपक मुकुट द्वारा प्रोड्यूस की गई है, जो अगले साल ग्रैंड दिवाली रिलीज के लिए तैयार की जा रही है।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये