टी-सीरीज़ मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 के पहले एपिसोड में देखिए नीती मोहन और सुख ई की दमदार केमेस्ट्री

0 21

Advertisement

अमेज़न प्राइम म्यूज़िक द्वारा प्रस्तुत और टी-सीरीज़ के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार द्वारा निर्मित, दो महीने के संगीतमय एपिसोड में 24 कलाकार प्रदर्शित होंगे जो दो बेहद लोकप्रिय पंजाबी गीतों के मिश्रण में मजेदार मनोरंजन करेंगे। पहले एपिसोड में, नीति ने अपनी स्त्री-कृपा के साथ और सुख ई ने अपने पंजाब दा पुत्तर ’रवैये के साथ, लोगों का दिल जीता है। लाइववायर के कलाकारों ने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि वे टी-सीरीज मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 के उद्घाटन एपिसोड के साथ न्याय करते हैं, जो पहले अमेज़ॅन प्राइम म्यूज़िक पर उपलब्ध है।

Neeti Mohan

राधिका और विनय सप्रू, श्रृंखला निर्देशकों की पेशकश करते हैं, “यह एपिसोड कैप्चर करता है कि हमने टी-सीरीज़ मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 के साथ क्या करने के लिए सेट किया था। यह वास्तव में ऊर्जा, ध्वनि और प्रकाश का खेल और कलाकारों के साथ पूर्ण रूप से संगीत का प्रदर्शन करता है। आप देख सकते हैं कि भीड़ पूरी प्रस्तुति का आनंद ले रही है और कलाकार जो भी व्यक्त करते हैं। यह वास्तव में पहले एपिसोड में सामने आता है। ”

Sukh E

नीति कहती हैं, “मैं पिछले दो सत्रों के लिए मिक्सटेप का हिस्सा रहा हूं, लेकिन यह हिंदी में था। इस बार मैं टी-सीरीज मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 का अभिन्न हिस्सा बनना चाहता था। मैं मिक्सटेप के लिए पहली बार पंजाबी में गा रहा हूं और प्रदर्शन कर रहा हूं और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे दोनों ट्रैक पर प्रदर्शन करना पसंद था और सुख ई के साथ गाना उनका इतना यादगार अनुभव था। मुझे लगता है कि पंजाबी संगीत मेरी पसंदीदा शैली बन चुका है। ”

Neeti Mohan and Sukh E

सुख ई ने बताया, “निकले करंट, हालांकि जस्सी गिल द्वारा गाया गया, एक गीत था जो मैं एक संगीत निर्माता के रूप में जुड़ा था। वाह वही वाह एक गाना था जिसे मैंने कुछ महीने पहले नेहा कक्कड़ के साथ गाया था। इसलिए जब मुझे टी-सीरीज़ मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 के लिए इन दो गानों का हिस्सा बनने का मौका मिला, तो मैंने ‘ये मुझसे प्यार होता है’ की ठान ली। मुझे एक लाइव कलाकार के रूप में अपने कौशल को दिखाने के लिए मिल रहा था और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित था। ”

Neeti Mohan and Sukh E

नीति और सुख ई की उच्च-ऊर्जा, दो गीतों का रसानुभव सहज रूप से आपको प्रभावित करेगा। राधिका और विनय कहते हैं, “प्रत्येक और हर साधन चाहे वह तुम्बी, गिटार, ढोल हो या फिर कण इस कड़ी में स्पष्ट और सही निकलता है कि यह वास्तव में एक महान मौसम की शुरुआत है जिसे हम आगे देखना चाहते हैं।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.