नीतू चंद्रा को टीन कैंसर अमेरिका ने अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

1 min


अभिनेत्री नीतू चंद्रा गुड हेल्थ और कैंसर के खिलाफ लड़ाई की प्रबल समर्थक रही हैं. चंद्रा को लगता है कि चिकित्सकीय रूप से असहाय होना सबसे बुरी स्थिति होती है. जहां तक संभव हो, इसमें अपना योगदान करने के लिए वे अपने प्रभाव का इस्तेमाल करती है. उनके योगदान को देखते हुए, टीन कैंसर अमेरिका ने उन्हें अंबेसडर बना कर अपने बोर्ड में शामिल किया है. नीतू अपने प्रभाव, प्रतिभा और आवाज का उपयोग करके धन जुटाने में मदद करेंगी.

नीतू ने कहा, “कैंसर एक घातक बीमारी है. यह जीवन को देखने का नजरिया बदल देता है. यदि शुरुआती स्टेज में ही सहायता उपलब्ध हो, तो कैंसर से लड़ा जा सकता है. टीन कैंसर अमेरिका शानदार काम कर रहा है और उनके लक्ष्यों को अच्छी तरह से समझा जा सकता है. उनके और सीपीएए के साथ सहयोग करने के पीछे मेरा उद्देश्य ये है कि मैं शो के माध्यम से धन जुटाने में मदद कर सकूं ताकि सही समय पर सही उपचार प्रदान करने की प्रक्रिया तेज हो सके.”

चंद्रा बारह साल से अधिक समय से कैंसर पेशेंट एड असोसिएशन (सीपीएए) से जुडी हुई हैं. इस संस्था के विकास के लिए वे अपना हरसंभव योगदान दे रही हैं. इस सहयोग के जरिए वो कैंसर से लड़ने की दिशा में अपनी आवाज और उद्देश्य को मजबूत बना रही है.

संस्था के साथ नीतू का पहला कार्यक्रम 15 जून 2019 को 'रॉक एन पोलो' नाम से आयोजित उआअ था. ये एक पोलो मैच था, जिसमें हॉलीवुड के कई लोकप्रिय नाम मौजूद थे. अपनी कम्युनिटी के प्रतिनिधित्व के तौर पर उन्होंने भारत से धन जुटाने को ले कर लंबी चर्चा की, जो कई लोगों की जिंदगी को प्रभावित करेगा. इसे शीघ्र ही निष्पादित किया जाना है. टीसीए ने पहले ही कलाकारों से बात करना शुरू कर दिया है. कई लोग ये तत्थ्य नहीं जानते कि नीतू ने अपने पिता को कैंसर की वजह से ही खो दिया था.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये