नीतू चंद्रा को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर भारतीय वाणिज्य दूतावास ने मुख्य अतिथि और वक्ता के रूप में आमंत्रित किया

1 min


Neetu-Chandra

नीतू चंद्रा हमेशा से ही सोशल कॉज का समर्थन करने मे सबसे आगे रही है. न्यूयॉर्क स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास ने 8 मार्च, 2019 को आयोजित होने वाले अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस समारोह के मौके पर मुख्य अतिथि और वक्ता के रूप में नीतू को आमंत्रित किया है.

नीतू एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता और अभिनेत्री हैं. नीतू एक अंतरराष्ट्रीय स्पोर्ट्स प्लेयर है जो सुपरस्टार एंटरटेनमेंट के इस कार्यक्रम की मेजबानी करेंगी. इस फेस्टिवल को संयुक्त रूप से भारतीय वाणिज्य दूतावास, न्यूयॉर्क और द फेडरेशन ऑफ इंडियन एसोसिएशन एनवाई-एनजे-सीटी द्वारा आयोजित किया जा रहा है.

नीतू कहती हैं, “मुझे न्यूयॉर्क में भारतीय वाणिज्य दूतावास द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि और वक्ता के रूप में आमंत्रित किए जाने पर बहुत खुशी महसूस हो रही है. यह मेरे लिए स्पेशल है क्योंकि यह एक उज्जवल भविष्य के लिए रिचार्ज होने, कनेक्ट होने और प्रेरित होने का अवसर है. यह जीवन में कभी भी हार नहीं मानने और महिलाओं के लिए समानता के लिए लगातार प्रयास करने के बारे में है. मैं वास्तव में इस शानदार इवेंट का हिस्सा बनने के लिए तत्पर हूं.”

नीतू पटना पाइरेट्स की कम्युनिटी अंबेसडर राजदूत भी रह चुकी हैं, जो उनके गृहनगर पटना की कबड्डी टीम है और विवो प्रो कबड्डी लीग का हिस्सा है. हाल ही में दो सफल म्यूजिक वीडियो, राहत फतेह अली खान की रोमांटिक सिंगल ‘बंजारे’ और रेखा भारद्वाज की रोमांटिक गीत ‘हुई मैं तुम्हारी’ में नीतू दिखी.

वह अपनी अगली हिंदी फिल्म लडाकू की तैयारी कर रही हैं, जो प्री-प्रोडक्शन के तहत है. यह उनके बैनर “चंपारण टॉकीज” के तहत बनाई जा रही है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये