सुपर डांसर चैप्टर 4 की कंटेस्टेंट ईशा मिश्रा के लिए नीतू कपूर, कपूर खानदान की सिग्नेचर डिश लेकर आई हैं

1 min


Neetu Kapoor

इस सप्ताह के वीकेंड पर  सुपर डांसर-चैप्टर 4 अनुभवी अभिनेत्री नीतू कपूर का स्वागत करने और भारतीय सिनेमा में उनकी विरासत और योगदान का जश्न मनाने के लिए तैयार है। इस मौके पर सभी कंटेस्टेंट नीती कपूर और ऋषि कपू के सभी सुपर हिट गानों पर परफॉर्म करेंगे। ताकि वो उन्हें फिर उसी समय में ले जा सकें।

ईशा और उनकी सुपर गुरु सोनाली नीतू कपूर के अब तक के सबसे पुराने गानों में से एक ‘लेकर हम दीवाना दिल’ पर परफॉर्म करते नजर आएंगे, जो जजों को हैरान कर देगा। उनके प्रदर्शन के बाद, गीता कपूर और शिल्पा शेट्टी ने दोनों के प्रदर्शन की प्रशंसा करेंगे। नीतू कपूर ने भी प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह गीत उनके लिए खास है और दोनों के प्रयासों से प्रभावित हुई हूं।

चूंकि ईशा खाने की शौकीन है इसलिए  नीतू कपूर ने सुझाव दिया कि उसका नाम ईशा कपूर होना चाहिए और कहा, “कपूर परिवार में हर कोई खाना पसंद करता है और हर समय केवल इसके बारे में सोचता है।”

उसने कपूर परिवार के विशेष व्यंजनों जैसे राज कपूर के घर के आम और रणबीर कपूर की पसंदीदा काली दाल के साथ-साथ ऋषि कपूर की पसंदीदा सूजी का हलवा के साथ ईशा को भी आश्चर्यचकित किया। और हमेशा की तरह, ईशा ने सभी स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाया!

देखिए सुपर डांसर चैप्टर 4, इस सप्ताह के अंत में 8:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये