नीतू ने कैटरीना को किया ‘फैमिली फ्रेम’ से बाहर

1 min


आजकल रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ बॉलिवुड के लव बर्ड के रूप में मशहूर हैं। हालांकि, दोनों ने अपने मुंह से कभी इस बात को नहीं स्वीकारा है। खबर तो यहां तक है कि दोनों अभी एक ही फ्लैट में शिफ्ट हो गए हैं। लेकिन, लगता है कि रणबीर की जिंदगी में कैटरीना की एंट्री मां नीतू सिंह को खास पसंद नहीं आ रही है।

nitu_singh

हाल ही में खबर थी कि कैट रणबीर के पिता ऋषि कपूर का हालचाल जानने के लिए गई थीं और देर रात वहां पहुंचने के बाद वह सुबह ही वहां से निकली। इसके अलावा हाल ही में रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ के साथ अपनी कजिन नताशा नंदा के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थे। इस पार्टी में पूरा कपूर खानदान एक साथ इकठ्ठा था।

जब एक साथ फैमिली फोटो खिंचवाई गई तो कैट भी उनके साथ थीं। लेकिन जब नीतू ने तस्वीर फोटो शेयरिंग पोर्टल पर पोस्ट की तो उसमें से अपने पीछे खड़ी कैट को हटा दिया।​​​ हालांकि, नताशा ने फोटो पोस्ट की तो उस तस्वीर में कटरीना कैफ साफ-साफ नीतू के पीछे खडी दिखाई दे रही है। ​

इस तस्वीर के पोस्ट होने के बाद से ही बॉलिवुड में चर्चाएं छिड़ गई हैं। अब यह जानबूझकर किया गया फैसला था या अनजाने में ये तो किसी को नहीं पता, लेकिन इस घटना ने एक बार फिर से कैट और रणबीर के बीच के रिश्तों पर प्रश्नचिह्न लगा दिया है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये