नीतू कपूर ने कहा – ये हाथ मुझे दे दो मैडम

1 min


neetu kapoor (1)

11 महीने विदेश में रहके अपने देश लौटने पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर काफी खुश है. और इसी खुशी में नीतू ने  बहुत पुरानी फोटो शेयर की है. यह फोटो तब की है जब नीतू कपूर नीतू सिंह थी, और उनकी  ये फोटो मैगजीन के कवर पेज पर आई थी.

View this post on Instagram

#funfact RakeshShrestha ace photographer (Rohan Shrestha s dad ) had a cover concept .. face with red lipstick n red nails !!! Since My nails were short we used my hair dressers hand .. the hand posture looked so weird 😂🥴

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

फोटो में नीतू कपूर अपनी लाल नेल पेंट लगी हाथों को बड़े अदा के साथ दिखाते हुए हँस रही है. पर लोगों को हैरानी तब हुई जब नीतू ने फोटो के पीछे छुपे राज का खुलासा किया. दरअसल यह हाथ नीतू कपूर की नहीं बल्कि उनकी हेयर ड्रेसर की थी. नीतू कपूर के नाखून बहुत छोटे थे और उनके लाल लिपस्टिक वाले चेहरे के साथ अच्छे नहीं लग रहे थे तो उनके फोटोग्राफर ने यह अद्भुत आइडिया सोचा. यह आईडिया कितना सफल रहा ये तो बताने की जरूरत ही नहीं है.

आजकल एक सेलिब्रिटी की सौ तस्वीरें खींचने के बाद  उसकी चुनी गई एक तस्वीर पर दुनिया भर की फोटोशॉप करके तब दर्शकों के बीच पेश किया जाता है. पर पहले के ज़माने में लोग टेक्नोलॉजी पर कम और दिमाग पर ज्यादा निर्भर करते थे. और ये कहने में कोई दो राय नहीं होगी कि नीतू कपूर के इस फोटो में हुई फोटोशॉप वाकई काबिलेतारीफ है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये