Neetu Kapoor ने शो सूपर डांसर चैप्टर पर के मंच पर मचाया धूम

1 min


Nitu kapoor

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला शो सुपर डांसर चैप्टर 4 हर हफ्ते कुछ नया लेकर जरूर आता है। अपकमिंग एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। शो पर दिग्गज अभिनेत्री Neetu Kapoor नजर आने वाली है।

सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीतू कपूर के एंट्री पर सॉन्ग ‘कह दू तूम्हें’ प्ले कर उनका स्वागत किया गया। इसके बाद एक के बाद एक परफॉरमेंस की झलक दिखाई गई जिसमें सभी कंटेस्टेंट अपने अपने सुपर गुरू के साथ डांस करते दिखें।

इस दौरान नीतू कपूर और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के गाने जैसे ‘पर्दा है पर्दा’, ‘एक मैं और एक तू’, ‘खुल्म खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’ पर कंटेस्टेंट कमाल का डांस करते नजर आए।

नीतू कपूर भी खुद को रोक नहीं पाई और कंटेस्टेंट के साथ थिड़कती दिखीं। उन्हें कहते सुना गया कि इससे अच्छा ट्रिब्यूट उन्हें कहीं नहीं मिला और उनकी आंखों से आंसू झलक पड़े।

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- “सुपर डांसर चैप्टर 4, शनि-रवि को रात 8 बजे। इस विकेंड सुपर डांसर की परफॉरमेंस होने वाली है और ज्यादा माइंडब्लोइंग, हमारी स्पेशल गेस्ट नीतू कपूर के साथ।”

सपूर डांसर एक सफल शो है जो पिधले चार सालों से सोनी चैनल पर टेलीकास्ट हो रहा है। शो को शुरूआत से ही गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग कश्यप जज कर रहे हैं।

बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर कई फिल्मों में जैसे कभी-कभी, अमर अखबर एन्टनी में नजर आ चुके हैं। दोनों को इस दौरान एक दूसरे से प्यार हुआ और शादी हो गई। साल 2020 में ऋषि कपूर का केंसर की बिमारी के कारण निधन हो गया।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये