ऑल्ट बालाजी के कार्टेल में समीर सोनी का कहना हैं “नेगेटिव रोल कहीं ज्यादा अधिक आकर्षक होते है”

1 min


अपने किरदार के बारे में कुछ बताएं?

मैं दोराबजी का किरदार निभा रहा हूं, जो एक सुपर-रिच इंडस्ट्रियलिस्ट है, जो अपनी पावर और सोर्सेज का उपयोग अंडरवर्ल्ड में हेरफेर करने के लिए विभिन्न पावर फैमिलीज़ के बीच झगड़े का कारण बनता है। वह लोगो को कठपुतली बनाने में मास्टर है जो अनजाने में हर किसी के साथ छेड़छाड़ करता है, खासकर आंग्रे परिवार। यह एक बहुत ही नेगेटिव रोल है, बहुत ज्यादा नेगेटिव।

इस किरदार को निभाने में सबसे रोमांचक बात आपको क्या लगी?

एक ऐसा किरदार निभाना जो आपसे अलग हो, हमेशा चुनौतीपूर्ण और रोमांचक होता है। तो जब आपको इस किरदार को निभाने का मौका मिलता है जो एक आकर्षक व्यक्ति की तरह दिखता है, लेकिन साथ ही साथ बेहद धूर्त और दुष्ट भी है। निगेटिव किरदार निभाना बहुत मजेदार होता है। अपने करियर के शुरुआती दिनों में, मैंने हमेशा पॉजिटिव रोल किये हैं, लेकिन जब मुझे नेगेटिव रोल करने का मौका मिला  तो यह मेरे लिए बहुत रोमांचक है क्योंकि इसमें मुझे कुछ नया तलाशने को मिलेगा। मुझे लगता है कि नेगेटिव रोल कहीं ज्यादा आकर्षक, और दिलचस्प धोटे है और उन्हें निभाना मजेदार होता है।

आपने इस शो के लिए हां क्यों कहा?   

मैंने इस शो के  लिए मुख्य रूप से इसके किरदार की वजह से हां कहा। जब मुझे इस किरदार बे बारे में बताया गया, तो वह मुझे बहुत रोमांचक लगा। मुझे लगा कि मैं इस किरदार के साथ न्याय कर सकता हूं क्योंकि वह एक अमीर टाइकून है जिसका जो एक नेगेटिव रोल में  है। मैंने ऑल्ट बालाजी और एकता कपूर के साथ अपने संबंधों के कारण शो के लिए हां कहा, मैंने उनके साथ कई शो में काम किया है। मेरे लिए यह शो यह बहुत मजेदार था और इसकी शूटिंग का अनुभव वाकई शानदार था। यह ऑल्ट बालाजी का सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है, इसलिए इसका हिस्सा बनना वैसे भी बहुत अच्छा है।

शो की शूटिंग आपके लिए कैसी रही? इस शो से जुडी कोई यादें जो आपको पता हो?

हमेशा की तरह, मुझे लगता है कि ऑल्ट बालाजी के साथ काम करने का मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा क्योंकि मैंने ऐसा कई बार किया है। इसलिए, जिन लोगों के साथ आप काम कर रहे हैं उमके साथ एक कम्फर्ट लेवल आ जाता है , उनके साथ डायरेक्टर सुयश, जिनके साथ मैंने पंच बीट में काम किया है, मुझे  मालूम है उन्हें क्या चाहिए और उन्हें भी यह मालूम है के मैं उन्हें क्या दे सकता हू। मोनिका डोगरा और ऋत्विक धनजानी के साथ काम करने की मेरी बहुत अच्छी यादें हैं। चूंकि, मेरे अधिकांश दृश्य उनके साथ थे, यह वास्तव में मेरे लिए  रोमांचक था।  वे दोनों टैलेंटेड एक्टर्स हैं और हमने एक-दूसरे के साथ काम किया जो हमेशा मजेदार होता है।

अपने फ़ैज़ के साथ ऐसा कोई एक मैसेज जो आप शेयर करना चाहे?

सबसे पहले, मैं अपने  फैंस और प्रशंसकों को यह मैसेज देना चाहता हूं, मुझे वर्षों से मिल रहे सभी प्यार और समर्थन के लिए उनको  बहुत-बहुत धन्यवाद करता हू । मैं जो कर सकता हूं उसके लिए हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करता हूं और हमेशा अपना 100% देता हूं, चूंकि कार्टेल एक महंगा, बड़े पैमाने पर, भव्य शो है, मैं चाहता हूं कि हर कोई इसे देखे क्योंकि इस शो को बनाने में काफी मेहनत लगी हैं।

ऑल्ट बालाजी पर कार्टेल देखना न भूलें।

SHARE

Mayapuri