अमेरिकन एनआरआई पति से धोखा खाने के बाद नेहा बंसल का “एक अनदेखा सच

1 min


Jyothi Venkatesh

अमेरिकन एनआरआई पति विजय ठक्कर से धोखा खाने के बाद अभिनेत्री नेहा बंसल अब उस सदमे से उबरने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बार बालाओं के उन अनछुए पहलुओं को एक किताब ‘एक अनदेखा सच’के जरिये पेश किया है । जिसमे ऐसी ऐसी कहानियां है जो लोगो को झगझोर कर रख देगी । नेहा बंसल की यह किताब एमेज़ॉन पर उपलब्ध है । जहाँ से आम पाठक इस किताब को डाउनलोड करके पढ़ सकते हैं।नेहा बंसल की यह किताब काल्पनिक नही है,बल्कि बार बालाओ की सच्ची कहानी है जिसे पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह किताब बार बालाओ की उन जिंदगी से रूबरू कराएगी ,जिससे आम लोग आजतक अनजान हैं।इस किताब को लिखने से पहले नेहा बंसल ने काफी रिसर्च किया।

अमेरिकन एनआरआई पति से धोखा खाने के बाद नेहा बंसल का एक अनदेखा सच

इस रिसर्च के दौरान उन्हें ऐसा जुनून सवार हुआ कि वह देश विदेश के कई डांस बार मे जाकर उन लड़कियों से मिली ,जिनकी डांस बार मे आने की अलग अलग कहानी थी । डांस बार पर रिसर्च करने से पहले नेहा बंसल का उनके प्रति नजरिया काफी गलत था,लेकिन जब वह उनसे मिली उनके दुःख दर्द और उनकी मजबूरियों को जाना तो उनके प्रति उनका नजरिया काफी बदल गया।हर बार गर्ल्स की अपनी एक अलग कहानी है जिसे जानने के बाद ऐसा लगता है कि हमारे समाज मे कैसे कैसे लोग है? उनकी गन्दी सोच और विछिप्त मानसिकता का भी पता चलता है।

अपने रिसर्च के दौरान नेहा बंसल को कई चौकाने वाले अनुभव भी हुए हैं । जिसका खुलासा उन्होंने अपनी इस किताब में किया है।इस रिसर्च के दौरान उन्हें यह भी पता चला कि सोनिया गांधी भी बार डांसर थी और पंडित जवाहरलाल नेहरू का जन्म कोठे पर हुआ था। ऐसे तमाम अनछुए पहलुओं से सजी है नेहा बंसल की किताब “एक अनदेखा सच” जो एमेज़ॉन पर उपलब्ध है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये