ZEE5 के लाहौर कॉन्फिडेंशल से नेहा भसीन का नया गाना तारा इस दिन आने वाला है

1 min


तारा
गायन की सनसनी नेहा भसीन ने अपनी सुरीली आवाज से लाखों लोगों के दिलों को छूने में कामयाबी हासिल की है। अब उनका अगला गाना तारा धूम मचाने को तैयार है। नेहा मुख्यधारा के संगीत और कैसे योगदान करते हुए अपने स्वयं के लेबल पर बड़े पैमाने पर काम कर रही हैं।

तारा काव्य गीतों के साथ क्लासिक ध्वनिक का एक मिश्रण है

अपने नवीनतम ट्रैक तारा के साथ, उसे लगता है कि दोनों का एक आदर्श मिश्रण है। नेहा जल्द ही अपने स्वयं के लेबल पर गीत जारी करेगी। वीडियो के लिए, नेहा, अपने सह-कलाकार के साथ, दर्शकों को प्रकृति के साथ एक सुंदर सवारी के साथ ले जाती हुई दिखाई देंगी, जबकि फ्रेम में सब कुछ, सभी चीजों को प्यार से चीखना प्रतीत होता है।
तारा गीत को ZEE5 मूल फिल्म में भी शामिल किया गया है, लाहौर गोपनीय ने गायक के गीत को देखा, तारा ने उन दृश्यों को बढ़त दी जो हमने बिल्कुल अद्भुत थ्रिलर में देखे थे। तारा काव्य गीतों के साथ क्लासिक ध्वनिक का एक मिश्रण है और शहरी समय में बाहर खड़ा है जहां हर कोई हिप-हॉप और उसकी पसंद पर क्रोध कर रहा है।
तारा के बारे में बात करते हुए, नेहा कहती है, ” तारा एक गीत का एक पूर्ण रत्न है, जो एक संगीतमय संगीत बलात्कार में एक साथ लाने में कामयाब रहा है जिसमें लाइव तबला, डफ्स, घुंघरू, रबाब, और गीतों के साथ गिटार शामिल हैं जो जीवंत होते हैं जो प्यार से महसूस होता है यातना। जब आप गीत सुनते हैं, तो आप निश्चित रूप से शांति की भावना महसूस करते हैं और संगीत की दुनिया में पहुंच जाते हैं, जहां कोई व्यक्ति बेहद संतुष्ट महसूस करता है। गाने के पीछे की मंशा एक नई बोतल वाइब में परोसे जाने वाली पुरानी शराब को लाने में सक्षम होना है और यह पंजाबी लोक संगीत के साथ-साथ क्लासिक मेलोडी और आधुनिक ध्वनिकी के सूक्ष्म स्पर्श से जुड़ा हुआ है।”

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये