नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी ने शेयर की अपनी 5 गर्लफ्रेंड्स की फोटो, कहा- उखाड़ लो जो उखाड़ना है (Neha Dhupia Roadies Controversy)

1 min


Neha Dhupia Roadies Controversy

अंगद बेदी ने क्यों कहा, ‘उखाड़ना है जो उखाड़ लो’ ? (Neha Dhupia Roadies Controversy)

Neha Dhupia Roadies Controversy: पिछले कुछ दिनों से नेहा धूपिया अपने एक बयान को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, एमटीवी के शो रोडीज़ में आए एक कंटेस्टेंट जिसने प्यार में धोखा खाया था, उसकी बातों का नेहा (Neha Dhupia Roadies Controversy) ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। यहां तक कि सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल करते हुए अजीबो-गरीब सलाह भी दे रहे हैं।

अंगद ने शेयर की 5 गर्लफ्रेंड्स की फोटो

वहीं, अब इस मामले पर नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी का रिएक्शन सामने आया है। अंगद ने सोशल मीडिया पर नेहा (Neha Dhupia Roadies Controversy) के साथ अपनी 5 फोटोज़ शेयर की हैं। इन फोटोज़ को शेयर करते हुए अंगद ने लिखा, सुन मेरी बात…ये हैं मेरी 5 गर्लफ्रेंड्स। उखाड़ लो जो उखाड़ना है।

Neha Dhupia Roadies Controversy

Source: Instagram

Neha Dhupia Roadies Controversy

Source: Instagram

नेहा के बयान पर विवाद

दरअसल, एमटीवी के शो रोडीज़ (Neha Dhupia Roadies Controversy) में हाल ही में एक कंटेस्टेंट आया था जिसने कहा था कि उसने एक लड़की को इस वजह से ज़ोरदार थप्पड़ मारा था, क्योंकि मेरे अलावा उसका 5 लड़कों के साथ अफेयर था और वो सभी को धोखा दे रही थी। कंटेस्टेंट ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और उसके सभी 5 बॉयफ्रेंड को भी वहीं बुलाया। इसके बाद उन सबके सामने उसने अपनी गर्लफ्रेंड को ज़ोर का तमाचा मारा।

Neha Dhupia Roadies Controversy

Source: Instagram

Neha Dhupia Roadies Controversy

Source: Instagram

कंटेस्टेंट के बयान पर नाराज़ हुईं नेहा

वीडियो में देखा गया कि नेहा (Neha Dhupia Roadies Controversy) कंटेस्टेंट की ये बात सुनकर भड़क उठती हैं और उस कंटेस्टेंट को कहती हैं कि उसे किसी भी लड़की पर हाथ उठाने का हक नहीं और वो उसकी अपनी चॉइस है। बस फिर क्या था इस एपिसोड का वीडियो वायरल होते ही नेहा को ट्रोल किया जाने लगा।

Neha Dhupia Roadies Controversy

Source: Instagram

‘मेरी बात को गलत तरीके से पेश किया गया’

नेहा (Neha Dhupia Roadies Controversy) ने इस पर लिखा था, ‘मैं पिछले 5 साल से रोडीज का हिस्सा हूं। इसने मुझे देश के सभी हिस्सों से एक टीम बनाने का मौका दिया। लेकिन पिछले 2 हफ्तों से जो कुछ हो रहा है उसे मैं स्वीकार नहीं करती हूं। हाल ही में एक एपिसोड में मैंने हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई।

एक लड़के ने बताया कि उसकी पार्टनर ने उसे धोखा दिया था। इसके बदले में लड़के ने लड़की के साथ मारपीट की। ये बात मुझे गलत लगी। मैं चीटिंग करने वालों का सपोर्ट नहीं करती हूं लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि मेरी बातों को गलत तरीके से पेश किया गया।’

Neha Dhupia Roadies Controversy

Source: Instagram

‘मुझे गाली वाले मैसेज आ रहे हैं’

नेहा ने आगे लिखा था, ‘हर शख्स की अपनी पसंद है। उसे इसका पूरा हक है कि वो अपनी पसंद-नापसंद के मुताबिक चले। मगर किसी के साथ मारपीट करना सही नहीं है। पिछले दो हफ्ते से मेरे पेज ही नहीं बल्कि मेरे परिवार, दोस्तों और टीम मेट्स को भी गाली वाले मैसेज आ रहे हैं। मेरे पिता का व्हाट्सएप भी गालियों से भरा पड़ा है। यहां तक कि मेरी बेटी के पेज पर लोग गालियां लिख रहे हैं और ये मुझे मंजूर नहीं है। ‘

ये भी पढ़ें- Coronavirus के कहर के बीच WHO के डायरेक्टर ने दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से की ये अपील (WHO on Coronavirus)


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये