Neha Dhupia News / क्यों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं नेहा धूपिया ?..दिया है ये अजीब बयान!

1 min


Neha Dhupia News

MTV Roadies पर एक बयान देकर चर्चा में आ गई हैं नेहा धूपिया(Neha Dhupia News)

एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों एमटीवी के शो ‘रोडीज रिवोल्यूशन’ को जज कर रही हैं। लेकिन अचानक से इसी शो में कही गई किसी बात को लेकर वो चर्चा में आ गई हैं। मामला इतना बढ़ चुका है कि अब सोशल मीडिया पर यूज़र्स उन्हे जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। इन दिनों रोडीज़ रिवोल्यूशन के ऑडिशन चल रहे हैं। इस दौरान ऑडिशन देने आए एक कंटेस्टेंट की बात सुनकर नेहा धूपिया(Neha Dhupia News) भड़क उठी और ऐसा बयान दे दिया कि मामला उन्ही पर भारी पड़ता नज़र आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हे खरी खोटी सुना रहे हैं और उनके इस बेतुके बयान की निंदा चौतरफा हो रही है।

क्या था मामला?

दरअसल रोडीज़ के ऑडिशन देने के लिए एक लड़का सभी जज के सामने पहुंचा। इस दौरान उसने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था, क्योंकि वह उसके अलावा 5 और ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रही थी। बस कंटेस्टेंट का इतना कहना था कि नेहा धूपिया(Neha Dhupia News) ये सुनकर भड़क उठी कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा। और नेहा ने कंटेस्टेंट की जमकर क्लास ले ली। बस फिर क्या था…नेहा का ये बयान वायरल हो गया जो लोगों को कतई पसंद नहीं आया और उन्होने नेहा धूपिया को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

क्या कहा नेहा धूपिया ने..

नेहा धूपिया के जिस बयान पर सोशल मीडिया में इतना हंगामा हो रहा है, आइए अब वो आपको बता देते हैं। नेहा ने कहा था – ‘ये जो तुम क्या बकवास कर रहे हो कि वो एक नहीं 5 दूसरे लड़कों के साथ गई थी, तो सुन मेरी बात ये उसकी च्वॉइस है कि वो किसके साथ घूमे। शायद समस्या तेरे साथ है। अगर वो चीट कर रही है तो शायद वो तुझसे खुश नहीं है। कोई भी बात तुझे एक लड़की पर हाथ उठाने का अधिकार नहीं देती है।’ इस बयान के वायरल होते ही नेहा धूपिया को यूज़र्स ट्रोल(Neha Dhupia News) करने लगे हैं। किसी ने नेहा को फेक फेमिनिस्ट बताया तो किसी ने कई तरह के मीम भी शेयर किए हैं।

यूथ शो है MTV Roadies

आपको बता दे कि MTV Roadies यूथ बेस्ड रिएलिटी शो है। जिसके लिए देश के अलग-अलग शहरों में ऑडिशन आयोजित होते हैं। और अलग अलग शहरों से लोगों को चुनकर इसमें शामिल किया जाता है। जिसके बाद उनकी बाइक जर्नी शुरू हो जाती है। उन्हे देश के अलग अलग हिस्सो में ले जाया जाता है वो भी बाइक से और फिर तरह तरह के टास्क आयोजित होते हैं। आखिर में एक कंटेस्टेंट विजयी घोषित होता है। MTV Roadies के 17 सीज़न हो चुके हैं और ये 18वां सीज़न है जिसके ऑडिशन चल रहे हैं। जिसे नेहा धूपिया, रफ्तार और प्रिंस नरूला जज कर रहे हैं। और यही पर नेहा धूपिया ये बयान देकर सुर्खियों में आ गई हैं।

और पढ़ेंः नेहा धूपिया के चैट शो पर ईशान खट्टर ने उतारे अपने कपड़े, इस सवाल का नहीं दे पाए जवाब


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये