महिला के साथ हुई मारपीट का वीडियो देख भड़क गई नेहा धूपिया, बोलीं- ‘इस जैसे आदमी को सबक सिखाने की … ‘

1 min


नेहा धूपिया वीडियो

महिला के साथ लोहे के डंडे से हुई मारपीट का वीडियो देख भड़की नेहा धूपिया , बोलीं – ‘समझ नहीं आता कि ऐसे लोगों में…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कई सामाजिक मुद्दों पर अक्सर अपनी राय भी देती रहती हैं। कोरोनाकाल की इस मुश्किल घड़ी में कई दर्दनाक घटनाएं देखने और सुनने को मिल रही हैं। छोटे से मुद्दे पर कई लोगों के साथ बर्बरता देखने को मिली है। ऐसी ही एक घटना आंध्रप्रदेश के पर्यटक विभाग में देखने को मिली है। यहां एक महिला ने अपने उप प्रबंधक को मुंह पर मास्क पहनने को लिए बोला तो प्रबंधक ने उसके साथ बर्बरता दिखाते हुए उसको जमकर पीटा है। अब इस मामले में एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उप प्रबंधक को मास्क पहनने के लिए कहा था

आंध्रप्रदेश के पर्यटक विभाग में महिला के साथ हुई इस घटना पर नेहा धूपिया ने हैरानी जताई है और आलोचना भी की है। उप प्रबंधक द्वारा महिला की पिटाई करने का वीडियो कृष्णमूर्ति नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। जिस पर नेहा धूपिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कृष्णमूर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर महिला की पिटाई के वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, ‘बेहद हैरान करने वाला वीडियो। उसने सिर्फ आंध्रप्रदेश के पर्यटक विभाग के उप प्रबंधक भास्कर को मास्क पहनने के लिए कहा था और इस शख्स ने संविदा कर्मचारी उषा को लोहे के डंडे से ऑफिस में पीटा है। अब इस महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है।’

उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है- नेहा धूपिया

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कृष्णमूर्ति के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘यह क्या हो रहा है। यह आदमी और इस जैसे कई लोग जो इस तरह की हरकतें करते हैं उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है। सबको पता है कि उसकी क्या जगह है। समझ नहीं आता कि ऐसे लोगों में इतना अहंकार और गुस्सा आखिर आता कहां से है।’

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आंध्रप्रदेश के पर्यटक विभाग के उप प्रबंधक भास्कर संविदा महिला कर्मचारी के बाल खींचकर उसको पीटने लगता है। इसके बाद वह लोहे के डंडे से भी उसको मारते हैं। वहीं पुलिस ने इस मामले में भास्कर को गिफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें– हिंदुस्तानी भाऊ ने अनुष्का शर्मा पर लगाया आरोप, ‘बुलबुल’ में देवी-देवतओं का अपमान

SHARE