दिल्ली में रजिस्टर मैरिज करेंगे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह, जाने क्या है पूरा सच

1 min


नेहा कक्कड़


बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों काफी सुर्खियों में है. वो कभी अपने सॉन्ग के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं तो कभी रिलेशनशिप  को लेकर. तो आइए जानते हैं नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ी क्या खबर आ रही है.

नेहा कक्कड़ इन दिनों राइजिंग स्टार रोहनप्रित सिंह को डेट कर रही है. और खबरों के अनुसार दिल्ली में वो दोनों रजिस्टर मैरिज करेंगे. दरअसल 24 अक्टूबर को उनकी शादी होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों अपनी शादी के दो दिन पहले यानि 22 अक्टूबर को दिल्ली में रजिस्टर मैरिज करेंगे. कुछ समय पहले ही दोनों की शादी का एक वेडिंग कार्ड भी वायरल हुआ था. इस कार्ड में शादी की सारी जानकारियां थीं.

नेहा कक्कड़

हाल ही में नेहा ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें रोहनप्रीत उनका हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. नेहा कक्कड़  ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था कि यह वह दिन था जब रोहनप्रीत पहली बार अपने मम्मी-पापा से मुझे मिलवाने ले गए थे. लव यू रोहनप्रीत सिंह.

इस वीडियो में नेहा की गोद में ढेर सारे सामान और एक बैग रखा हुआ है, तो वहीं रोहनप्रीत के परिवारवाले हाथों में लिफाफा लिये नजर आ रहे हैं.इससे जुड़ी एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी,  जिसके लिए कहा जा था कि यह नेहा और रोहनप्रीत के रोके का वीडियो है.

हालांकि सोशल मीडिया पर यूजर इस शादी को एक पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि नेहा कक्कड़ का अगला म्यूजिक एल्बम ‘नेहू दा ब्याह’ 21 अक्टूबर को रिलीज होना है और इसी के लिए दोनों ने ये स्टंट किया है.

आपको बता दें कि सूत्रों के हवालों से ये खबर आ रही है कि ये दोनों सच में शादी करने वाले हैं. लेकिन अब तो यह  24 अक्टुबर को ही पता चलेगा कि इन दोनों कपल का यह पब्लिसिटी स्टंट है या वास्तव में वो दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे.

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (@its_nehakakkar)

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये