रोहनप्रित सिंह से शादी के बाद ‘नेहा कक्कड़’ ने अपने नाम में किया ये बदलाव

1 min


‘नेहा कक्कड़’ ने अपने नाम में लगाया ‘मिसेज सिंह’  

शादी के तुरंत बाद ही नेहा कक्कड़ ने अपने नाम में बदलाव कर लिया है. नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्रम अकाउंट पर अपने नाम के साथ ‘मिसेज सिंह’ लगाया है. नेह कक्कड़ ने ‘मिसेज सिंह’ लगाते हुए खुद को मैरिड होने का ऐलान कर दिया है.

neha-kakkar-wedding

नेहा कक्कड़ ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपने नाम में बदलाव किया, फैंस लगातार उनको शादी की बधाईयां दे रहे हैं. और उनका इंस्टाग्रम अकाउंट भी काफी सुर्खियों में  है. नेहा ने इंस्टाग्रम पर इसके अलावा अपना बायो भी बदला है. उन्होंने अपने बायो में लिखा है कि ‘सौभाग्‍यशाली… अपने सपने को जी रही हूं’ और साथ ही लाल रंग की दिल इमोजी भी डाली है.

neha-kakkar-wedding-

बता दें कि नेहा के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं क्योंकि शादी के बाद अक्सर लड़कियां अपने ससुराल के हिसाब से अपना सरनेम बदल लेती है या अपने पति का नाम अपने नाम के साथ जोड़ लेती है.लेकिन नेहा कक्कड़ ने अपने नाम के साथ कुछ अलग किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on

 

उन्‍होंने अपने नाम यानि  ‘नेहा कक्‍कड़’ के साथ ‘मिसेज सिंह’ भी जोड़ दिया है.  24 अक्‍टूबर को परिवारवालों और दोस्‍तों की मौजूदगी में रोहनप्रीत सिंह से  शादी की थी.  वो शादी के बाद और  ज्यादा खुश नजर आ हैं. आए दिन  उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. उनकी शादी की तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हुई लोग इसको खूब पसंद कर रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tony kakkar🧿 (@team_tonykakkar) on

नेह कक्कड़  पंजाबी गायक रोहनप्रीत के साथ शादी के बंधन में बंध गयी. शादी के बंधन में बंधने के बाद हाल ही में वो मुंबई लौटी है. इनकी  शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर  खूब वायरल हुई थी. एक तस्वीर में ये  दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे थे. फैंस  मीडिया पर इनके तस्वीर कोे खूब पसंद कर रहे हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये