Neha Kakkar News : अपने आलिशान बंगले की तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल हुई नेहा कक्कड़

1 min


Neha Kakkar News

अपनी बचपन की यादों को याद करते हुए नेहा ने शेयर की अपने नए बंगले की तस्वीर (Neha Kakkar New Home)

बॉलीवुड की बबली सिंगर नेहा कक्कड़ इस दिनों सुर्ख़ियों में हैं पर इस बार वजह उनका आदित्य नारायण का साथ होना नहीं बल्कि अपनी मेहनत से बनाया आलिशान बंगला हैं। बॉलीवुड में वैसे तो अनेक नाम हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत से बुलंदियां हासिल की इन नामों की जब भी चर्चा होती है, तो बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नाम जरूर लिया जाता हैं। इंडियन आइडल सीजन 2 (Indian Idol 2) से बतौर कंटेस्टेंट इंडस्ट्री में नेहा ने आज जो कुछ पाया है, सब अपनी मेहनत से हासिल किया।

बॉलीवुड की ये जानी-मानी प्लेबैक सिंगर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने कई बार इस बात का जिक्र किया है कि उनका यहां तक का सफर कितना कठिन रहा है। अब नेहा कक्कड़ ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए अपने पुराने घर की तस्वीर शेयर की है।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कई दफा अपने पुराने दिनों को याद किया है। नेहा अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर और वीडियो अपलोड करती रहती हैं , जो पलभर में वायरल भी हो जाती है।अब नेहा कक्कड़ ने एक बार फिर से अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने वहां से जुड़ी यादों को भी बहुत ही खूबसूरती से शब्दों में पिरोया है, जिसको शेयर करते हुए वो खुद इमोशनल हो गईं।

ऋषिकेश में बनाया आलिशान बंगला

Neha Kakkar News

Source – Instagram

दरअसल, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर ऋषिकेश स्थित अपने बंगले की फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर कर नेहा ने लिखा, ‘ये हमारा बंगला है, जो ऋषिकेश में है और दूसरी तस्वीर उस घर की है जहां मेरा जन्म हुआ था। इस घर में हमारा कक्कड़ परिवार रहता था, जहां मेरी मां ने एक टेबल लगाई हुई थी, जिसपर हमारी रसोई हुआ करती थी।वो कमरा भी हमारा नहीं था, हम उसका किराया देते थे और अब जब भी उसी शहर में मैं हमारा बंगला देखती हूं तो भावुक हो जाती हूं। अपनी इस पोस्ट में उन्होंने अपने परिवार के साथ माता-पिता, माता रानी (भगवान) और फैंस को इसके लिए शुक्रिया कहा।

Neha Kakkar News

Source – Instagram

Neha Kakkar New Home की जो तस्वीर शेयर की हैं, वो उनके बंगले के बाहर की हैं। बंगला बेहद खूबसूरत और आलिशान हैं, जिसके बाहर गार्डन है और आंगन में एक कार भी खड़ी है।नेहा भी ब्लू कलर की ड्रेस पहने खड़ी दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने एक और फोटो शेयर की जो उस घर की है, जिसमें उनका जन्म हुआ था।फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह घर काफी पुराना है और नेहा की बच्चन की कई साडी यादें इससे जोड़ी हुई हैं।

बॉलीवुड के सिंगर्स ने भी की तारीफ

Neha Kakkar News

Source – Instagram

नेहा के इस पोस्ट पर कई लोग कॉमेंट्स करके उनके इस अचीवमेंट की दाद दे रहे हैं। आदित्य नारायण ने लिखा, ‘दृढ़ निश्चय और मेहनत से क्या कुछ नहीं पाया जा सकता, उसका जीता जागता उदाहरण हो तुम। ‘ विशाल ददलानी ने नेहा की इस पोस्ट पर लिखा, आप पर गर्व होता है, लंबी, कठिन लेकिन हर्षित यात्रा जो हमेशा आप सभी के पास है… बहुत प्रेरणादायक! बिग हग…वहीं जस्सी गिल ने लिखा – मुझे तुम पर गर्व है नेहु और नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने कहा रोते हुए , तुमने मुझे इमोशनल कर दिया हैं आई लव यू नेहा ! नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के फैंस ने भी लगातार उनके की तारीफ कर रहे हैं और नए घर की बधाई भी दे रहे हैं।

हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar )का नया गाना ”Goa Beach ” रिलीज़ हुआ जिसमे वो आदित्य नारायण (Aaditya Narayan) के साथ नज़र आई जिसे लोगो ने खूब पसंद किया। नेहा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को काला चश्मा ,दिलबर दिलबर ,मिले हो तुम ,छोटे छोटे पेग ,लंदन ठुमकदा और आँख मारे जैसे सुपरहिट गाने दिए हैं।

ये भी पढ़ें- रेमो डिसूजा ने अपनी अगली डांस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ को किया फाइनल ? (Tiger Shroff Upcoming Movie)


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये