नेहा कक्कड़ ने शुरु किया मूव ऑन चैलेंज, वीडियो में बताया ब्रेकअप से कैसे उबरें

1 min


मूव ऑन चैलेंज

नेहा कक्कड़ ने अपने फैंस के लिए शुरु किया मूव ऑन चैलेंज

लॉकडाउन की वजह से सभी सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस को एंटरटेन करने के लिए हर रोज कुछ नया कर रहे हैं। कभी कोई फनी वीडियो शेयर करता है तो कभी कोई कविता सुनाता है, तो कभी कोई अपना थ्रोबैक वीडियो शेयर करता है। इसी बीच बॉलीवुड की पॉप्युलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है। दरअसल, नेहा कक्कड़ ने मूव ऑन चैलेंज शुरु किया है। अपने इस चैलेंज के जरिए नेहा अपने फैंस को बता रही हैं कि ब्रेकअप के बाद उन्हें कैसे मूव ऑन करना चाहिए।

वीडियो में बताया ब्रेकअप से उबरने का तरीका

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो पहले तो रोते हुई नज़र आ रही हैं, लेकिन बाद में अचानक हंसने लगती हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में नेहा का गाया हुआ ही एक गाना चल रहा है। इस गाने के बोल हैं, ‘जिनके लिए हम रोते हैं वो किसी और की बाहों में सोते हैं।‘ आपको बता दें कि नेहा का ये गाना अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। नेहा के मूव ऑन चैलेंज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं।

अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में रही थीं नेहा

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली संग ब्रेकअप को लेकर काफी लंबे समय तक सुर्खियों में रही थीं। इस ब्रेकअप को लेकर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली दोनों ने ही अपनी अलग-अलग वजह बताईं थीं। इस ब्रेकअप से उबरने में नेहा को काफी समय भी लगा था। इसके अलावा नेहा पिछले कुछ समय तक एक रिएलिटी शो के दौरान  आदित्य नारायण के साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर भी चर्चा में छाई रही थीं। लेकिन बाद में ये बताया गया कि दोनों की शादी की खबरें महज शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए ही फैलाई गई थी।

ये भी पढ़ेंलॉकडाउन में घर बैठे देखिए मनोज बाजपेयी की ये 8 फिल्में, एक की हो रही सबसे ज्यादा चर्चा


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये