छोटे पैरो से नेहा कक्कड़ ने ‘दस का दम’ में छोड़ा बड़ा निशान

1 min


‘दस का दम’ सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होता है। शो के होस्ट और कोई नहीं बल्कि दमदार सलमान खान हैं। इस बार सलमान के शो में दो विशेष अतिथि आए- नेहा कक्कड़ और अपने सबसे प्यारे किरदार मशहूर गुलाटी के तौर पर सुनील ग्रोवर। शो उस वक्त हंसी के ठहाकों से गूंज उठा, जब सलमान खान और सुनील ग्रोवर ने कई मौकों पर नेहा कक्कड़ की टांग खिंचने का कोई मौका नहीं छोड़ा। दूसरी ओर, अनु मलिक और विशाल ददलानी के साथ इंडियन आइडल 10 की जज नेहा ने भी इस मौके पर अपने बारे में बहुत ही रोचक जानकारी दी।

नेहा न केवल एक उभरती हुई गायिका हैं बल्कि यूथ आइकन और भारत में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी भी हैं। सलमान से बातचीत के दौरान, नेहा ने बड़े गर्व के साथ बताया कि उनके जूतों का साइज सिर्फ 2.5 है। उन्होंने यह भी बताया कि जब भी उन्हें जूते खरीदने होते हैं, कंपनी को सीधे ऑर्डर भेजना पड़ता है। उनके पैरों के हिसाब से जूते डिजाइन होकर उनके पास आते हैं।  सलमान खान इस खुलासे से चकित रह गए और उन्हें यह मजेदार लगा। दोनों जूतों के साइज को लेकर खूब मजेदार बातें की जिसका दर्शकों ने भी जमकर लुत्फ उठाया। नेहा कक्कड़ ने ‘ऊंची है बिल्डिंग’ गाने पर सलमान खान के साथ डुइट रैपिंग भी की।

सेट पर मौजूद सूत्रों ने बताया, “नेहा कक्कड़ ‘छोटा पैकेट बड़ा धमाका’ का परफेक्ट उदाहरण है, जिन्होंने बैक-टू-बैक हिट्स देकर पूरे देश को अपना दीवाना बना दिया है। वह बड़े ही सहज भाव से अपने जूतों की साइज की बात करती हैं और उन्हें इस पर गर्व है। राष्ट्रीय टीवी पर ऐसी बात कहने में बहुत हिम्मत की जरूरत होती है लेकिन नेहा कक्कड़ में निश्चित तौर पर अपने छोटे पैरों को लेकर कोई शर्म नहीं है। बल्कि उन्हें इस पर गर्व है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये