मिस ग्लोरी ऑफ इंडिया बनी निर्मात्री

1 min


neha-kapur.gif?fit=650%2C450&ssl=1

मॉडल और टीवी एक्टर नेहा कपूर ने बॉलीवुड में बतौर निर्मात्री फिल्म ‘रिद्म ऑफ लव’ से डेब्यू किया है। इस फिल्म में वो मुख्य किरदार भी निभा रही हैं। दरअसल लेखक निर्देशक करण सिंह मान (पहली पंजाबी थ्रीडी फिल्म‘ खौफ द हैंड’का निर्देशक) की इस फिल्म की स्क्रिप्ट इतनी अच्छी थी कि नेहा उसे प्रोड्यूस करने के लिये तैयार हो गई।

2013 में मिस ग्लोरी ऑफ इंडिया का खिताब जीतने के बाद नेहा ने टीवी जगत में पर्दापण करते हुये सरोज खान का शो ‘झूमे नाचे गाये’ किया जो डीडी पर प्रसारित हुआ था। इसके बाद नेहा ने कई धारावाहिकों में छोटी बड़ी भूमिकायें अभिनीत की। करण सिंह मान के द्वारा लिखी कहानी से वे इस कदर प्रभावित हुई कि उसने इस फिल्म का प्रोड्यूस करने का मन बना लिया।

neha & crow

अगले महीने से फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश की विभिन्न लोकेशनों के अलावा चंडीगढ़ में की जायेगी। फिल्म में नेहा कपूर के जोड़ादार होंगे सुपर मॉडल साहिल प्रभाकर। नेहा के किरदार में कई शेड्स हैं जैसे टॉम ब्वॉय के बाद वो आईपीएस अधिकारी बनती है।

फिल्म की कहानी के अनुसार फेसबुक पर बिना मिले दोनों म्यूजिक के जरिये करीब आते हैं। फिल्म में दोनों की म्यूजिकल जर्नी है। फिल्म का तकनीकी पक्ष बहुत मजबूत है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये