हॉरर लुक के लिए नेहा मारदा ने किया भयानक बदलाव

1 min


हमने अक्सर सुना है कि कैसे अभिनेता और अभिनेत्रियां ऐसे रोल करने से कतराते हैं जो पर्दे पर उन्हें डरावने लुक में पेश करते हैं। बहुत-से स्टार्स अपने खूबसूरत लुक को छोड़कर पर्दे पर ऐसे बदसूरत और डरावने किरदार निभाने से घबराते हैं, लेकिन टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री नेहा मारदा के साथ ऐसा नहीं है। नेहा ने अब तक टेलीविजन पर कई यादगार रोल निभाए हैं और अब एंड टीवी के शो ‘लाल इश्क‘ से यह एक्ट्रेस अपना पहला सुपरनैचुरल शो करने जा रही हैं। इस शो में नेहा, गेंदा की भूमिका में हैं, जो किशोर (सरताज गिल) की नवविवाहित पत्नी है। यह कहानी एक पुरानी कहावत पर आधारित है जिसके अनुसार, ‘जब कोई व्यक्ति प्यासा होता है तो उसकी आत्मा पानी की तलाश में उसके शरीर से निकल जाती है और फिर वापस लौट आती है।‘ लेकिन इस प्रक्रिया में गेंदा की आत्मा कहीं फंस जाती है। इसके बाद आगे की कहानी दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगी।

अपने पहले सुपरनैचुरल शो के बारे में बताते हुए नेहा कहती हैं, ‘‘एक एक्टर के रूप में मैं खुद को विशेष तरह के किरदारों तक सीमित नहीं रखना चाहती। मेरा मानना है कि बतौर एक्टर आपका काम न सिर्फ पर्दे पर अच्छा दिखना है बल्कि वो भी करना है जिसमें आप सर्वश्रेष्ठ हैं यानी कि एक्टिंग! आप जो भी किरदार निभाएं, उसके साथ पूरा न्याय करें। यहां तक की अमिताभ जी जैसे लीजेंडरी एक्टर ने फिल्म ‘पा‘ में पूरे प्रॉस्थेटिक लुक के साथ अनुवांशिक रोग से जूझ रहे एक व्यक्ति का अतुलनीय किरदार निभाया था। फिल्म ‘परी‘ में अनुष्का शर्मा का भयानक लुक भी तारीफ के काबिल है। ऐसे रोल करना वाकई चुनौतीपूर्ण है। मुझे लगता है कि एक कलाकार के तौर पर डरावना या बदसूरत नजर आने से आपकी खूबसूरती कम नहीं हो जाती।‘‘

वो आगे बताती हैं, ‘‘सुपरनैचुरल जॉनर में ‘लाल इश्क‘ मेरा पहला शो है और इसमें दर्शक मुझे एक भूत के रूप में देखेंगे। यह मेरे लिए न सिर्फ लुक के मामले में बल्कि एक्टिंग के मामले में भी एक उत्साहजनक अनुभव रहा। सच कहूं तो मैं अपने लुक और किरदार से इतनी डर गई थी कि मैंने खुद को आईने में देखने से इंकार कर दिया था (हंसती हैं)।‘‘ बहुत खूब नेहा, मानना पड़ेगा आपके जज़्बे को!

ज्यादा जानने के लिए देखिए ‘लाल इश्क‘, हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे सिर्फ एंड टीवी पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये