अपने बच्चों के लिए फिर एक होंगे नील और रागिनी?

1 min


सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित शो ‘इतना करो ना मुझे प्यार‘ में दर्शकों को इमोशंस, ड्रामा और एन्टरटेनमेंट की ढेर सारी खुराक मिल रही है। इस धारावाहिक ने 9 महीनों की छलांग लगाई है। नील और रागिनी की उतार-चढ़ाव वाली प्रेम कहानी ने दर्शकों को शुरू से ही बांधकर रखने में सफलता हासिल की है। कहानी में आगे कुछ और रोचक मोड़ देखने को मिलेंगे, जोकि दर्शकों को एक बार फिर टीवी सेट के सामने से हटने नहीं देंगे।

दोबारा मिलने के बाद फिर अलग होने और प्यार से नफरत की कहानी के बीच, दर्शकों को छलांग से पहले एक बड़ा ट्विस्ट देखने का मौका मिलेगा। रेलवे स्टेशन पर हुई गोली-बारी के बाद, आरव को दो साल की जेल हो जाती है, जो नील और रागिनी को फिर अलग कर देती है।

9 महीने की छलांग के बाद पिछली रात के एपिसोड में दर्शकों को नील और रागिनी की नई जिंदगियों की झलक दिखाई जायेगी। नील आगम एवं सुहानी के साथ वापस अमेरिका लौट जाता है और रागिनी भारत में अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने की कोशिशों में जुटी है। लेकिन दोनों के बीच प्यार को अभी भी देखा जा सकता है, उन दोनों के बीच की नफरत भावनाओं पर हावी हो जाती है। पटेल फैमिली निशी और जिग्नेश की शादी की पहली वर्षगांठ का जश्न मनाने की तैयारी में है। लेकिन रागिनी को इस कपल के बीच कुछ गलत होने का अहसास होता है। एक ओर, रागिनी निशी के दर्द को समझने का प्रयास कर रही है, ऐसे में दर्शकों को रागिनी और उसके बच्चों के प्रति नील की नापसंदगी दिखाई जायेगी। आगम और सुहानी नील को मनाते हैं कि वह निशी को पहली वर्षगांठ पर बधाइयां दे, पर नील कहता है कि वह रागिनी की बेटी है और वह उससे कोई बात नहीं कर सकता।

जब नील और रागिनी एक-दूसरे के बीच अपनी कड़वाहट को दूर करने से इनकार कर देते हैं, तो क्या उनके बच्चे एक बार फिर इन दोनों को करीब लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे? क्या यह कपल अपने बच्चों के लिए फिर साथ रहेगा अथवा उनकी दुश्मनी उनके बीच दूरियां बरकरार रखेगी? जानने के लिए देखिये, इतना करो ना मुझे प्यार, सोमवार से गुरूवार, रात 10ः30 बजे सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये