Advertisement

Advertisement

एमएक्‍स ओरिजनल सीरीज ‘किसका होगा थिंकिस्‍तान’ सीजन 2 में नील भूपालम पहली बार निभायेंगे नेगेटिव भूमिका

0 21

Advertisement

मशहूर अभिनेता नील भूपालम के कॅरियर का अब तक का सफर काफी दिलचस्‍प रहा है! उन्‍हें नो वन किल्‍ड जेसिका’, ‘एनएच10 और टीवी सीरीज ’24’ में अपने बेहतरीन काम के लिये जाना जाता है। इतना ही नहीं, उन्‍होंने वीडियो जॉकी के रूप में भी काम किया है और थियेटर में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं।

नील अब अपनी जड़ें ओटीटी के क्षेत्र में जमाने की कोशिश कर रहे हैं।  वह एमएक्‍स ओरिजनल सीरीज ‘किसका होगा थिंकिस्‍तान’ सीजन 2 में नज़र आयेंगे। इसमें वह ‘एमटीएमएसी एडवर्टाइजिंग एजेंसी’ में नये बॉस का ग्रे किरदार निभा रहे हैं और अपनी गंदी राजनीति से कर्मचारियों का जीना हराम कर देंगे।

इस किरदार के बारे में बताते हुए नील भूपालम कहते हैं, ‘’फॉर्मेंट से मुझे फर्क नहीं पड़ता- चाहे वह फिल्‍में हों, टीवी या फिर ओटीटी। डिजिटल की दुनिया ने हमें शो बिजनेस के स्‍वर्णिम दौर में पहुंचा दिया है। और जहां तक नेगेटिव भूमिका निभाने का सवाल है, मैं कह सकता हूं कि…..बुरा होना अच्‍छा है!

इस सीजन के पहले में हमें एडवर्टाइजिंग की दुनिया की झलक मिली थी और इस बार ‘एमटीएमसी एड एजेंसी’ की दुनिया देखने को मिलेगी। इसमें विज्ञापन की दुनिया की तेज रफ्तार जिंदगी और कड़वी सच्‍चाई दिखायी जायेगी। दिग्‍गज एड फिल्‍म मेकर एन. पद्मकुमार द्वारा निर्देशित इस सीजन में आपसी दुश्‍मनी, दोस्‍ती, प्‍यार, धोखा और एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे अलग-अलग इमोशंस होंगे।

इस सीरीज में नवीन कस्‍तूरिया, श्रवण रेड्डी, मंदिरा बेदी, वासुकी सुनकावेली, सत्‍यदीप मिश्रा जैसे सितारे मुख्‍य प्रमुख किरदार निभायेंगे।

‘किसका होगा थिंकिस्‍तान’ सीजन 2 देखिये, 6 सितंबर 2019 से, केवल एमएक्‍स प्‍लेयर पर फ्री में!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply