Neil Nitin Mukesh समेत पूरा पिरवार हुआ कोरोना से संक्रमित

1 min


Neil Nitin Mukesh
Source: Bollywood Hungama

अभिनेता Neil Nitin Mukesh ने कोरोनो वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। शनिवार रात अभिनेता ने घोषणा कर इसकी जानकारी दी। नील ने यह खबर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की। अपने बयान में, उन्होंने साझा किया कि अभिनेता सहित उनके परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

Neil Nitin Mukesh के बयान में लिखा है, “सभी आवश्यक सावधानियों के बावजूद, घर में रहने सहित, दुर्भाग्य से, मेरे परिवार के सदस्यों और मैंने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हम सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन करते हुए और अपने डॉक्टरों द्वारा बताई गई दवा का पालन करते हुए, सभी घर में क्वरंटाइन हैं। हम आप सभी को आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं। ध्यान रखें और सुरक्षित रहें!”

Neil Nitin Mukesh ने अपने कैप्शन में लिखा, “हमें आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। कृपया स्थिति को हल्के में न लें।” आ देखें ज़रा (2009) और प्लेयर्स (2012) जैसी फिल्मों में नील के साथ काम करने वाली बिपाशा बसु ने इस खबर पर प्रतिक्रिया दी। बिपाशा ने कमेंट किया, “जल्द ठीक हो जाओ।”

नील नितिन मुकेश ने श्रीराम राघवन की 2007 की फिल्म जॉनी गद्दार में मुख्य अभिनेता के रूप में डेब्यू किया था। उन्होंने आ देखें ज़रा, न्यूयॉर्क, लाफंगे परिंदे, 7 खून माफ, खिलाड़ी, 3 डी, प्रेम रतन धन पायो और साहो जैसी फिल्मों में भी काम किया है। नील को आखिरी बार 2019 की फिल्म बाईपास रोड में देखा गया था।

 

SHARE

Pragati Raj