सिंगल थिएटर के सक्सेस के बाद अब मल्टीप्लेक्स में रिलीज होगी दशहरा

1 min


dussehra.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

नील नितिन मुकेश की फिल्म दशहरा सिनेमाघरमे में रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म प्रोड्यूसर अपर्णा एस होसिंग ने पहले इस फिल्म को सिंगल सिनेमाघरों में रिलीज़ किया। इसके जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद प्रोड्यूसर इस फिल्म को 1 नवंबर से मल्टीप्लेक्स में लेकर आ रहे है। फिल्म में एक ईमानदार पुलिस इंस्पेक्टर को भ्रस्टाचार के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है. नील ने पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका अदा की हैं नील नितिन मुकेश के साथ ही फिल्म में अभिनेत्री टीना देसाई भी अहम किरदार निभाते हुए नज़र आ रही है. नील ने अपने रोल के साथ पूरा न्याय किया है और साथ ही वह जबरजस्त एक्शन करते हुए नज़र आ रहे है।

दरअसल दशहरा फिल्म की कहानी में एक मर्डर मिस्ट्री को दिखाया गया है जिसे सॉल्व करने के लिए इंस्पेक्टर नील नितिन मुकेश की एंट्री होती है. एक गर्ल्स हॉस्टल में अचानक से चार- पांच लड़कियों की लाशे मिलती है और यह सभी बॉडी पंखे से लटकी हुई पाई जाती है. फिल्म में दिखाया गया है की राजनेता इस आत्महत्या का नाम देते है सरकार और राजनेताओं के इस रवैये से जनता भड़क उठती है और सड़को पर उतर आती है।

लोगों का कहना है की यदि देश के नेता लड़कियों को हॉस्टल में सुरक्षित नहीं रख सकती तो उन्हें सदन में बैठने का कोई अधिकार नहीं है. इंस्पेक्टर नील नितिन मुकेश अपनी जाँच में पाते है की यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. इस मर्डर मिस्त्री को सुलझने में उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. कई लोग इस इंस्पेक्टर की जान लेने के पीछे पड़ जाते है. तो क्या निल नितिन मुकेश सुलझा पाएंगे इस मर्डर मिस्ट्री को?  सवाल का जबाव जानने के लिए आपको सिनेमघरो का रुख करना पड़ेगा।

नितिन मुकेश धाकड़ पुलिसवाले के रूप में दिखाई दे रहे हैं, जो गुंडों की हड्डियां चकनाचूर करते नजर आ रहे हैं। आखिरी बार नील नितिन मुकेश को अजय देवगन की हिट फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में देखा गया था। एक बार फिर बॉलीवुड में दमदार वापसी करने जा रहे हैं नील नितिन मुकेश। इस फिल्म के टाइटल से यह समझ आ गया होगा। की नील समाज में व्याप्त बुराइयों को खत्म करने का जिम्मा उठाएंगे और अकेले ही सारे सिस्टम से भिड़ जाएंगे। फिल्म ‘दशहरा का ट्रेलर देख कर तो ऐसा लगता है कि फिल्म बहुत ही दमदार है और डायलॉग और एक्शन सीन्स उससे भी ज्यादा दमदार हैं। नील अपने शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड में फिर से वापसी कर रहे हैं। अब देखना यह है कि यह फिल्म लोगों के दिल पर कितना राज करती है।

मनीष वत्सल द्वारा निर्देशित, अपर्णा एस. होसिंग द्वारा निर्मित इस फिल्म के क्रिएटिव हेड सौरभ चौधरी हैं. मंथन के लिखे गीत को संगीत विजय वर्मा ने दिया है. ‘दशहरा’ में नील नितिन मुकेश अपने 11 साल के फिल्मी करियर में पहली बार पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में टीना देसाई और गोविंद नामदेव भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. ‘दशहरा’ क्राइम और पॉलिटिक्स से प्रेरित एक राजनीतिक थ्रिलर है. फिल्म एक राजनीतिक रूप से अस्थिर राज्य की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राजनेता माफिया नेटवर्क, गंभीर अपराधों की एक जगह, चालाक राजनेता, दुस्साहासी अपराधियों को दिखाती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये