नेटफ्लिक्स और जी5 ने एस एस राजामौली की फिल्म RRR का स्ट्रीमिंग राइट्स हासिल किया

1 min


RRR

नेटफ्लिक्स और ZEE5 ने निर्देशक एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म RRR के स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं। निर्माताओं ने बुधवार को घोषणा की कि आरआरआर की थिएटर रिलीज के बाद, फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में ZEE5 पर स्ट्रीम की जाएंगी। और नेटफ्लिक्स आरआरआर के हिंदी, पुर्तगाली, कोरियन, तुर्की और स्पेनिश भाषाओं में स्ट्रीम करेगा।

रिपोर्टों के अनुसार, ज़ी ग्रूप्स ने 300 करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान करके आरआरआर के डिजिटल राइट्स हासिल कर लिए हैं। हालांकि, नेटवर्क और फिल्म निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर डील के अमाउंट का खुलासा नहीं किया है।

RRR अभी पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है। कोरोनो वायरस की पहली लहर के बाद देश खुलने के बाद, फिल्म निर्माताओं ने इस साल जनवरी में शूटिंग फिर से शुरू की थी। और उन्होंने फिल्म को जल्दी में पूरा किया।

आरआरआर के निर्माता 13 अक्टूबर को दुनिया भर में फिल्म रिलीज करने की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन फिल्म की रिलीजिंग पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करती है कि कोरोना वायरस की चल रही दूसरी लहर को कितनी जल्दी कंट्रोल में लाया जाएगा।

फिल्म में साउथ के अभिनेता जुनियर एनटीआर, राम चरण मुख्य किरदार में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट होंगी और साथ ही अजय देवगन भी अहम किरदार करते दिखेंगे। सभी कलाकारों के जन्मदिन पर फिल्म से उनके पोस्टर शेयर किए गए थे।

SHARE

Pragati Raj