दिल्ली के विभिन्न लोकेशन पर फीचर फिल्म “नेटुआ” की शूटिंग

1 min


नेटुआ
लोक नर्तक और लोक कलाकारों की बदहाली पीड़ा और समस्याओं को बॉलीवुड कि कुछ फिल्मकारों ने उजागर करने की कोशिश की इसी क्रम में हिंदी हॉरर फिल्म “2001 डेड वन” फेम  निदेशक प्रेम सागर सिंह व निर्माता बी.एन तिवारी इस बार लोक कलाकारों की समस्या पीड़ा व रहन-सहन को अपनी फीचर फिल्म “नेटुआ” के माध्यम से बहुत जल्द दर्शकों के सामने ला रहे हैं इसकी शूटिंग दिल्ली के विभिन्न लोकेशन नजफगढ़,मयूर विहार,अक्षरधाम,मंडी हाउस में जोर-शोर से चल रही है।
नेटुआ
इस फिल्म की एक खासियत यह भी है कि किसी जमाने में बॉलीवुड के सशक्त  अभिनेता मनोज बाजपेई एन.एस.डी व श्री राम सेंटर में “नेटुआ” नाटक का मंचन करते थे जिसे देखने के लिए नाटक प्रेमियों का जनसैलाब उमड़ पड़ता था।
नेटुआ
निर्देशक प्रेम सागर सिंह व निर्माता बी.एन तिवारी की मानें तो वो इस फिल्म के माध्यम से लोक कलाकारों की दुख-दर्द को पटल पर ला रहे हैं ,21वीं शताब्दी के इस दौर में भी सरकार,शासन व प्रशासन लोक कलाकारों की कोई बात नहीं करता आज भी लोक कलाकारों की स्थिति जस की तस से बद से बत्तर है जो फिल्म का मुख्य बिंदु है।
नेटुआ
इस फिल्म का निर्माण ब्रदर्स मीडिया इंटरटेनमेंट,नूतन फिल्म्स और प्रेम आटॅ  संयुक्त रूप से कर रही है फिल्म के मुख्य कलाकारों का चयन एन.एस.डी और एफटीआईआई  जैसे  संस्थानों से किया गया है रंगमंच की दुनिया  के बेहतरीन कलाकार इस  फिल्म  में अपने अभिनय कौशल दिखाएंगे जिसमें सौमित्र वर्मा, कुलदीप महतो,अंजलि सिंह, अक्षित राजपूत , योगेश और प्रतीक गोयल  हैं । नृत्य निर्देशक जुग्गी,डीओपी अनंत झा  लेखन,गीतकार व संगीतकार प्रेम सागर सिंह का है ।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये