‘नागार्जुन-एक योद्धा’ में अंशुमान मल्होत्रा को रिझाएंगी नई कलाकार रिचा मुखर्जी

1 min


महाभारत काल से वर्तमान काल की कहानी पर आधारित लाइफ ओके का शो ‘नागार्जुन-एक योद्धा’ में प्रतिभाशाली और बेहतरीन कलाकारों की फौज है जो एक साथ टेलिविजन पर दिखाई दे रहे हैं। शो में जिस तरह का वीएफएक्स और भव्यता है वह फिल्मों से किसी भी तरह कम नहीं है और इसमें बॉलीवुड के गायकों सोनू निगम और जीत गांगुली जैसे गायकों व संगीतकारों की संगत शामिल है जिन्होंने नागार्जुन के संगीत में जान डाल दी है। शुरू होने के तीन महीने बाद भी नागार्जुन अपने कलाकारों के शो में आने और जाने को लेकर चर्चाओं के केंद्र में है। नागार्जुन की इस प्रतिभाशाली टीम में नया नाम जुड़ा है खूबसूरत अदाकार रिचा मुखर्जी का।

रिचा मुखर्जी एक सर्प उर्नी का किरदार निभाएंगी जो नागलोक की सबसे खूबसूरत किरदार है और अर्जुन को लुभाने के लक्ष्य के साथ आएगी। रिचा ने लुक टेस्ट दे दिया है लेकिन शूटिंग अभी शुरू नहीं की है। उन्होंने कहा, ‘‘इस शो का हिस्सा बनना बेहद खुशी की बात है क्योंकि इसकी टीम बेहद शानदार है और मेरे किरदार में भी काफी गहराई है। मैं पहले एक सेक्सी और सेंसुअस लड़की का किरदार कर रही हूं जो अर्जुन को लुभाने और उसे नागलोक ले जाने की कोशिश करती है और बाद में उसे अर्जुन से सचमुच प्यार हो जाता है। मेरा नागलोक बहुत खूबसूरत है और कॉस्ट्यूम से लेकर मेकअप तक बेहद कमाल का है। मैं शूटिंग शुरू होने को लेकर बेहद उत्साहित हूं और जिस तरह मेरा

किरदार मुझे सुनाया गया, मैं रोमांच से उछल पड़ी थी।’’

टेलिविजन पर नागों के ट्रेण्ड को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘हम देख रहे हैं कि भारतीय टेलिविजन एक संक्रमण के दौर से गुजर रहा है क्योंकि दर्शकों को अब और अधिक रचनात्मक चीजें चाहिए। टीवी पर सास-बहू के शोज का ओवरडोज हो गया था इसलिए निर्माता भी दिलचस्प कहानियों और आस्वादों पर प्रयोग कर रहे हैं जिससे दर्शकों का मनोरंजन हो रहा है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये