Tips के नए मराठी गाने लागीर को सुनकर झूम उठे श्रोता

1 min


लागीर

मराठी सिंगर मोहित वाघ का नया सांग “लागीर” रिलीज़ हो चुका है। इस सांग में जो कहानी दिखाई गयी है वो एक सिंपल सी लव स्टोरी है। जिसमें एक्ट्रेस एक डाक्टर के किरदार में नजर आ रही है तो वहीं एक्टर गांव का रहने वाला एक साधारण से लड़के का किरदार निभा रहा है जो हॉस्पिटल में इंजेक्शन के डर से भाग रहा होता है लेकिन लड़की को देखते ही उसके कदम वहीं रुक जाते है और उसे लव एट फर्स्ट साइट हो जाता है। जिसके बाद वो डॉक्टर लड़के के गांव में लोगों के ट्रीटमेंट के लिए पहुँचती है। उसके बाद दोनों की कहानी आगे बढ़ती है।

अगर आप भी जानना चाहते है की आगे कहानी क्या मोड़ लेती है तो इस गाने को जरूर देखें। गाने के बोल भले ही मराठी में है लेकिन आप इसे फील करेंगे तो आपको इसके बोल आपको समझने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

“लागीर” सांग देखने के लिए क्लिक करें

गाने के बारे में बात करते हुए विक्की वाघ कहते हैं, “मैं इस खूबसूरत अवसर के लिए टिप्स मराठी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मेरे लिए ‘लागीर’ केवल एक गीत नहीं है, बल्कि यह एक भावना है, यह प्यार की यात्रा है। एक स्थानीय ट्रेन में रचित और लिखित एक गीत अब बहुत खूबसूरती से बदल गया है। मैंने गीत गाते समय एक-एक धुन को महसूस किया। उम्मीद है कि दर्शक भी इसे महसूस करेंगे। हमारे रचनात्मक निर्माताओं अविनाश और नेहा और मेरी ऑडियो-वीडियो टीम के लिए विशेष धन्यवाद। आइए, ‘लगीर’ का जश्न मनाएं।”

एडिशनल म्यूजिक प्रोडूसर मोहित कुलकर्णी कहते हैं, “हम टिप्स मराठी के साथ काम करने के लिए बहुत धन्य हैं। ‘लागीर’ एक खूबसूरत धुन है, जिसका लोक अनुभव है। इसमें इस्तेमाल किया जाने वाला प्रत्येक वाद्य यंत्र एक लोक वाद्य है। हमने मुंबई में शहनाई, हैदराबाद के लिए बांसुरी, ताल की रिकॉर्डिंग की। कोल्हापुर में और आखिर में पुणे में वोकल और choirs । यह गीत यात्रा है। सुंदर अनुभव के लिए अविनाश और नेहा को बहुत-बहुत धन्यवाद, हम बस सभी से ‘प्यार’ की उम्मीद करते हैं।”

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये