थ्रिलर एक्शन से भरपूर है ज़ैक स्नाइडर की फिल्म आर्मी ऑफ थीव्स का ट्रेलर

1 min


मैन ऑफ स्टील सुपरमैन और जस्टिस लीग स्नाइडर कट जैसी बेहतरीन फिल्में बनाने वाले ज़ैक स्नाइडर अमूमन ड्रामा और डीप मीनिंग लेकर आते हैं. लेकिन इस बार वह एक कमाल की थ्रिलर फिल्म लेकर आए हैं जिसका ट्रेलर देख यही लगता है कि ये बैंक डकैती पर बेस्ड है.

यूँ तो बैंक डकैती पर हॉलीवुड में पहले भी एक से बढ़कर एक फिल्में बन चुकी हैं, जिनमें इनसाइड मैन का नाम शायद सबसे ऊपर रखा जा सकता है, या ओशियन सीरीज़ भी दर्शकों को बहुत बहुत पसंद आई है. लेकिन इस बार कुछ नया थ्रिल और कुछ नया सस्पेंस देखने की उम्मीद बनती नज़र आ रही है.

आइए सबसे पहले देखते हैं इस फिल्म का ट्रेलर –

जैसा आपने देखा, इसमें मेथियास श्वेगोफर, रूबी ओ फी, नथैली एमैन्युअल, स्टुअर्ट मार्टिन और गज़ खान सेण्टर करैक्टर्स प्ले कर रहे हैं. फिल्म का म्यूजिक भी बेस्ट बैकग्राउंड म्यूजिक मेकर, अकैडमी अवार्ड विनर हेंस ज़िमर के हाथ है. ज़ैक स्नाइडर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है लेकिन डायरेक्टर फिल्म के लीड हीरो मेथियास श्वेगोफर ही हैं.

आपको इस फिल्म का नाम सुनकर ज़ैक स्नाइडर की लास्ट फिल्म ‘आर्मी ऑफ डेड’ ज़रूर याद आई होगी, आख़िर याद आए भी क्यों न, यह फिल्म आर्मी ऑफ डेड का प्रिकुअल ही है, यानी उस फिल्म से पहले की कहानी है.

आर्मी ऑफ डेड भी ओटीटी प्लेटफोर्म नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज़ हुई थी, आर्मी ऑफ़ थीव्स भी ओटीटी पर ही 29 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है.

SHARE