फिल्म Madam Chief Minister के पोस्टर को लेकर हुई कंट्रोवर्सी

1 min


Madam Chief Minister

इन दिनों अभिनेत्री ऋचा चड्ढा फिल्मों पर फिल्में किए जा रहीं हैं. हाल ही में वो फिल्म शकीला में नजर आई थी. और जल्द ही वो फिल्मMadam Chief Minister में नजर आएंगी.

फिल्म को लेकर ऋचा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि “यह फिल्म मेरे लिए, हम सभी के लिए एक अनुभव है. फिल्म का पहला पोस्टर जो जारी किया गया था, उसे कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था.”

दरअसल पोस्टर में ऋचा के हाथ में झाडू है. इसे बहुत लोगों को दलितों को लेकर स्टीरियोटाइप सोच कहा है. इसको लेकर उन्होंने माफी मांगी और फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है.

https://www.instagram.com/p/CKDj7lpD2O0/?utm_source=ig_embed

पोस्टर पर हुए विवाद को लेकर उन्होंने आगे कहा कि “यह एक अफसोसजनक और पूरी तरह से अनजाना निरीक्षण था. न कि जानबूझकर किया गया आग्रह. हमें खेद है. उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे, तो आप खुद ही देख लेंगे.”

फिल्म Madam Chief Minister ट्रेलर

उन्होंने आगे कहा कि “हम इस कहानी को बताने के लिए एक मिशन पर थे. तारा, एक महिला की एक विषम, पितृसत्ता, जाति उत्पीड़न, क्रूर हिंसा के साथ-साथ राजनीति के सामान्य विश्वासघात के साथ, ऊपर उठने और परिवर्तन को प्रभावित करने के लिए लड़ती है. और वह अविश्वसनीय गरिमा और साहस के साथ ऐसा करती है. मैं उसके धर्मी क्रोध से संबंधित हो सकता था. उसने मुझसे बात की। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट आगे आ रही है, मुझे पता चल रहा है कि मुझे तारा को अलविदा कहना है.”

फिल्म Madam Chief Minister 22 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म को सुभाष कपूर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में ऋचा के अलावा मानव कॉल, सोरभ शुक्ला, अक्षय ऑवराय नजर आएंगे.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये