क्या होगा जब दो विरोधी एक दूसरे के प्रति आकर्षित होंगे?

1 min


 THOMAS GIBSON AND JENNA ELFMAN WITH STINKY AND NUNZIO 

 

राष्ट्रीय, November 3, 2014 : प्यार में कोई कारण, सीम अथवा दूरी नही होती। यह अप्रत्याशित होता है और एक नजर में भी हो सकता है। जब स्वछंद डार्मा की मुलाकात रूढ़िवादी डिफेंस वकील ग्रेग से होती है तो दोनों पहली नजर में हुये इस प्यार को एक नई ऊंचाई पर ले जाते हैं। इस नवंबर हास्य एवं परिहास के लिए आपके गंतव्य रोमेडी नाउ पर प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 7.30 बजे बेमेल लेकिन बेहद आकर्षक डार्मा और ग्रेग की जोड़ी को देखने के लिए तैयार हो जाइये।

जब एक स्वछंद, मिलनसार योग अध्यापक डार्मा फिंकलस्टीन (जेन्ना एल्फमैन), विवेकी एवं ईमानदार वकील ग्रेग मॉन्टगमरी (थॉमस गिब्सन) से मिलती है, तो दोनों के बीच प्यार हो जाता है। पहली मुलाकात पर शादी करने से लेकर माता-पिता से मिलने तक, यह दोनों प्रेमी यह साबित करने के लिए तत्पर हैं कि उनकी जोड़ी स्वर्ग में बनाई गई है। माता-पिता से मिलने तक, यह दोनों प्रेमी यह साबित करने के लिए तत्पर हैं कि उनकी जोड़ी स्वर्ग में बनाई गई है। माता-पिता से निरंतर लड़ाई करने वाले, डार्मा और ग्रेग प्यार के जरिये अपनी राह बनाते है और उन्हें प्रेरित करते हैं कि वे एक दूसरे के लिए ही बने हैं।

इस नवंबर डार्मा और ग्रेग को देखने के लिए तैयार हो जाइये, क्योंकि यह आकर्षक जोड़ी दो विरोधी व्यक्ति एक दूसरे को वाकई में आकर्षित करते हैं। चैनल के नवीनतम पेशकश डार्मा एवं ग्रेग का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 7.30 बजे किया जायेगा। इसके बाद रात 8 बजे फ्रैंड्स और 8.30 बजे 2 ब्रोक गर्ल्स का प्रसारण किया जाता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये