सोनी टेलीविज़न एंटरटेनमेंट के इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे राम कपूर

1 min


शबीना खान प्रोडक्शंस के बैनर के तहत, बहुमुखी महिला ने पहले से ही अपने नए शो की योजना बनाई है। अपनी पहली परियोजना के लिए छोटे स्क्रीन से  राम कपूर पर साईन किया हैं और हमारे द्वारा एकत्र की गई जानकारी के अनुसार, यह सीरीज एपिसोडिक आधारित होगी। पायलट को सोनी टीवी द्वारा पहले से ही मंजूरी दे दी गई है।

शो का नाम ज़िन्दगी के क्रॉस रोड रखा गया है जो सोनी टीवी के अपराध गश्ती की अवधारणा का पता लगाएगी जहां कपूर एक कथाकार और मेजबान के रूप में नजर आएंगे। सूत्र के अनुसार इस शो को कहानियों की एक श्रृंखला के साथ जोड़ा जाएगा जो कर्म की अवधारणा के कामकाज को बताता है।

कानून द्वारा अस्वीकार किए जाने पर ब्रह्मांड एक अपराधी को दंडित करने के तरीके में कैसे होते है, सभी कहानियों के पीछे सामान्य विचार होगा। शायद यही कारण है कि शो को क्रॉस रोड नाम दिया गया है, जिसका नैतिक रूप से मतलब है जब आप अपने जीवन के चरणों से छेड़छाड़ करते हैं।

प्रसार के बिंदु तक, हमने पाया कि चैनल ने शो की शूटिंग शुरू करने के लिए पहले ही उत्पादन चालू कर दिया है। कलाकार और चालक दल 3 दिसंबर तक पहला कार्यक्रम शुरू करेंगे। सोनी पर राम को ‘दिल की बातें दिल ही जाने’ (2015) में आखरी बार देखा गया था। और अभी वह ऑल्ट बालाजी पर साक्षी तंवर के साथ ‘कर ले तु भी मुहब्बत’ सीरीज में काम कर रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये