‘पीके’ का नया गाना ‘नंगा पुंगा दोस्‍त’ रिलीज

1 min


बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान की आने वाली फिल्‍म ‘पीके’ का नया गाना ‘नंगा पुंगा दोस्‍त’ रिलीज हो गया है. इस गाने को आमिर खान और अनुष्‍का शर्मा पर फिल्‍माया गया है. आमिर इस गाने में बच्‍चों जैसी हरकतें करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है. गाने में आमिर सलमान की तरह शर्ट फाड़ते भी नजर आयेंगे. फिल्‍म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है.

PK song stills

आमिर इस गाने में मशहूर कॉमेडियन मिस्‍टर बीन की तरह नजर आ रहे हैं. इस गाने में अनुष्‍का एक सुनसान रेगिस्‍तानी इलाके में अकेले बैठी हुई हैं. उनके बगल में ट्रांजिस्‍टर रखा हुआ है. अनुष्‍का उसका बटन दबाती है तो आवाज आती है ‘वन मोर’ उस दोस्‍त के लिए जिसने एक बूंद तक नहीं पी लेकिन उसका नाम पीके है. इस गाने के बोल स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं और म्यूजिक शांतनु मोइत्रा ने दिया है.

इस गाने में आमिर के लिए ‘टिंगा टिंगा नंगा पुगा दोस्‍त’ जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया गया है. आमिर और अनुष्‍का इस गाने में बच्‍चों जैसी मस्‍ती कर नज़र आ रहे हैं. इससे पहले फिल्‍म के कुछ डायलॉग वीडियो भी लॉन्‍च किये गए थे, जिसमें आमिर खान भोजपुरी में कहते हैं कि,’ भाईलोग हमका तोहार हेलिप चाही. नाम कुछो नाहीं है हमार लेकिन पता नहीं काहे सब लोग हमका पीके-पीके बुलावत है.’

वहीं फिल्‍म में आमिर-अनुष्‍का के अलावा सुशांत सिंह राजपूत और संजय दत्‍त मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. अनुष्‍का और सुशांत पर फिल्‍माया गाना ‘चार कदम’ भी दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है. वहीं फिल्‍म का ‘ठर्की छोकरो’ और ‘वेस्‍ट ऑफ टाइम’ गाना पहले ही रिलीज हो चुका है. इस फिल्‍म को लेकर अभी भी दर्शकों का संस्‍पेंस बरकरार है कि आखिकार फिल्‍म में आमिर का रोल क्‍या है. वही अनुष्‍का शर्मा एक पत्रकार का रोल निभायेंगी.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये