दंगल टीवी के शो “रंजू की बेटियां” की कहानी में आया नया टर्न और ट्विस्ट

1 min


दंगल टीवी के नम्बर 1 शो “रंजू की बेटियां” में कई टर्न और ट्विस्ट आने वाले हैं जो दर्शकों को चौंकाने वाले हैं। रंजू की बेटी मुस्कान का अपहरण करवा कर उसे मुजरा करने पे कौन करता है मजबूर, यह आने वाले एपिसोड्स में दिखेगा। शो की कहानी में धमाकेदार मोड़ के बारे में ललिता के रूप में इस शो की रानी बनी दीपशिखा नागपाल ने कहा कि वह अपने गुड्डू जी से इतनी मोहब्बत करती है कि वह उन्हें वापस लाने के लिए वह कुछ भी कर सकती है, किसी भी हद तक जा सकती है। गुड्डू जी रंजू के पास चले गए हैं और मुझे और मेरे बेटों को बिल्कुल नेगलेक्ट कर रहे हैं। ललिता हार मानने वालों में से नहीं है, उसे लगता है कि वह रंजू की लाइफ बर्बाद कर देगी तो गुड्डू जी थक हार कर वापस आ जाएंगे।

सब कहते हैं कि मैं इतनी निगेटिव क्यों हूँ तो मुझे फ़िल्म गली बॉय का डायलॉग याद आता है कि मेरे पति के साथ गुलु गुलु करेगी तो तुझे छोडूंगी थोड़े ही। मेरे पति को वह लेकर गई है तो मैं उसकी जिंदगी बर्बाद करूंगी। मैंने उसकी बेटी को किडनैप करवा कर उसे कोठे पे बेच दिया है। लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं इतनी बुरी क्यों हूँ तो मैं कहती हूँ कि अगर मेरा किरदार बुरा नहीं होगा तो कहानी में ट्विस्ट कैसे आएगा, हमारा शो आगे कैसे बढ़ेगा। दंगल का यह नम्बर 1 शो है, इसे हम लगभग 9 महीने से कर रहे हैं, शो के 200 एपिसोड कंप्लीट होने वाले हैं। यह पूरी टीम और दंगल चैनल की टीम की मेहनत का नतीजा है कि इसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। दंगल चैनल मेरे लिए फैमिली की तरह है। मैं उनके लिए एक शो क्राइम अलर्ट प्रोड्युस भी कर रही हूं। रंजू की बेटियां में और भी बड़ा धमाका होने वाला है, लेकिन फिलहाल मैं वह ट्विस्ट नहीं बताऊंगी।

शो में कोठे की मालकिन बनी रेशमा बेगम का किरदार कर रही रिद्धिमा पंडित ने कहा कि जहां रिद्धिमा होती है वहां धमाका होता है या तड़का लग रहा होता है। इस सीक्वेंस में भी एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। आज मुस्कान लोगों का दिल पिघलाने वाली है और उसे मैंने यह अंदाज़ सिखाया है। यहां नाच गाना होगा, उसकी बोली लगेगी और मुझे मिलेंगे 50 लाख रुपए। वह इसके लिए तैयार नहीं हो रही है लेकिन मैं उसे डरा धमका कर, उसको गला घोंटकर मारने की धमकी देकर उसे जबर्दस्ती तैयार करवा रही हूं। कहानी में ट्विस्ट यह है कि दीपशिखा (ललिता) का दिल बहुत दुखी है क्योंकि उनके हसबैंड (अय्यूब खान) रंजू के पास चले गए हैं।

तो ललिता उनकी बेटियों को हर्ट करने की कोशिश करती है और मुस्कान का उसके दोस्त की मदद से अपहरण करवा लेती है। मुस्कान को मेरे यानी रेशमा बेगम के दरबार मे लाया गया है। ललिता चाहती है कि मुस्कान का जल्दी कोई इंतजाम हो जाए, ताकि वह रंजू को कुचल सके और अय्यूब जी उसके पास आ जाएं, देखते हैं उनकी यह चाल सफल होती है या नहीं?

रिद्धिमा पंडित ने आगे बताया कि उनके रेशमा के अवतार और गेटअप की काफी चर्चा हो रही है। चाहे सेट पर या जिसने भी मेरा यह रूप देखा है लोगों ने कहा कि ऐसा गेटअप सिर्फ फिल्मों में दिखाई देता है।

मुस्कान का रोल प्ले कर रही आरुषि शर्मा ने बताया कि आज के सीन में यह चल रहा है कि मुस्कान किडनैप हो जाती है और उसे एक कोठे पे बेच दिया जाता है। बुलबुल दीदी उसे बचाने आती है लेकिन बेचारी बुलबुल दीदी भी इनके जाल में फंस जाती है। बुलबुल दीदी को बचाने के लिए मुस्कान को डांस करना पड़ेगा। इन सब के पीछे राहुल का हाथ है, जबकि इस कांड की मास्टरमाइंड ललिता हैं। रंजू से बदला लेने के लिए ललिता इस हद तक गिर जाती हैं कि उन्होंने मुझे कोठे पर पहुंचा दिया है। ललिता को मुस्कान एकदम पसन्द नहीं करती क्योंकि ललिता की वजह से  रंजू जी की जिंदगी में बहुत परेशानियां आई हैं। गुड्डू जी ललिता की वजह से रंजू जी को छोड़कर गए हैं।

शो में दीपशिखा के बेटे का रोल कर रहे करण खंडेलवाल ने बताया कि सीरियल के तमाम किरदारों की सूत्रधार हमारी मां हैं। वही सभी प्लान बनाती हैं और हम उन पर अमल करते हैं। जब तक दीपशिखा नागपाल इस शो में हैं, यह शो नम्बर वन रहेगा।

गौरतलब है कि दंगल टीवी के लोकप्रिय शो ‘रंजू की बेटियां’ में अय्यूब खान, दीपशिखा नागपाल, रूपल त्यागी, करण खंडेलवाल, जीवांश चड्ढा और रीना कपूर सहित मोनिका चौहान, नवीन पंडित और अनुष्का श्रीवास्तव जैसे कई कलाकार हैं।यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे सिर्फ दंगल टीवी पर देखा जा सकता है।

SHARE

Mayapuri