तड़पते दिलों की दास्तान है चांद साधवानी और गाज़ी मोइन का वीडियो अलबम

1 min


दो टूट गए दिलों की दास्तान बयान करने वाला एक म्यूजिक वीडियो “तू ही तो था” इनदिनों चर्चा में है। म्युज़िक कम्पनी वॉयला डीजी द्वारा रिलीज इस सांग को खूब पसंद किया  जा रहा है। चांद साधवानी द्वारा कंपोज किया गया और गाज़ी मोइन द्वारा लिखा गया यह रॉक-बलैट सांग- “तू ही तो था” हार्ट ब्रेक सिचुएशन के लिए एक परफेक्ट गीत है। फ़िल्म ‘जाने क्यों दें यारों’ का टाईटल ट्रैक कम्पोज़ करने वाली चाँद साधवानी ने ‘तू ही तो था” गीत को बड़ी खूबसूरती से कम्पोज़ किया है, जबकि इसके दिल को छु लेने वाले गीत गाज़ी मोईन ने लिखे हैं। इस गाने को इसके शानदार म्यूजिक वीडियो की वजह से भी खूब पसंद किया जा रहा है जिसमे एक स्टोरी है, एक कांसेप्ट है और इसे किसी फ़िल्मी सांग की तरह फिल्माया गया है। इसकी शूटिंग छत्तीसगढ़ के जंगलों में की गई है। इस वीडियो को देखते वक्त दर्शक एक अजीब से जज़्बात और एहसास में खो जाते हैं. “तू ही तो था” म्यूजिक वीडियो में रघुराजा भाटिया, वेदिका साओ और रिया कौरा ने एक्टिंग की है और गाने के मूड और टोन के साथ सभी कलाकारों ने पूरा इंसाफ किया है। सिंगर कम्पोज़र चाँद साधवानी भी विडियो में अपने बैंड के साथ दिखाई देती हैं।
चाँद साधवानी कहती हैं ”तू ही तो था दरअसल इसलिए श्रोताओं और दर्शकों से कनेक्ट हो रहा है क्योंकि सभी की जिंदगी में कभी न कभी ऐसा मुकाम ज़रूर आता है जब उसका दिल टूटता है, उसे धोखा मिलता है और उसके दिल से एक आवाज़ निकलती है। यह गाना ऐसे ही दिलों की एक आवाज़ है, एक दास्तान है। सब की लाइफ में ”तू ही तो था’ वाली सिचुएशन आती है जिसे वह अपना सबकुछ मानने लगता है, यह गीत उसी भावनाओं को दर्शाता है।
इस सांग के बारे में बात करते हुए, संगीत कम्पनी वॉयला डीजी के फाउंडर, विनित जैन ने बताया, “पी स्क्वायर मीडिया हमारे लिए यह प्रोजेक्ट लेकर आया था, जिसे सुनते ही हमें यह गाना पसंद आ गया और हमने इसे रिलीज करने के लिए हामी भर दी। इस गाने में कुछ नई बात है, कुछ ख़ास है। जिस तरह से इस गाने को शूट किया गया है, वह बहुत ही खूबसूरत है, और इसका कंटेंट भी काफी सही है।
                    चांद साधवानी का यूनीवर्सल म्यूजिक कंपनी से उनका पहला अलबम “सुन बाई 3 सिस्टर्स” रिलीज हुआ था, जिसे बहुत अच्छा रिस्पोंस मिला था। बिग बी की बहुत बड़ी फैन चाँद साधवानी ने अमिताभ बच्चन को एक गीत समर्पित करके कम्पोज़ कियाथा। गीतकार गाज़ी मोइन गीत लिखने के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहकर फिल्म पत्रकारिता भी करते हैं।
फिलहाल चाँद साधवानी अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए संगीत तैयार करने में व्यस्त हैं. वह आने वाली कई फिल्मों के लिए भी गीत कम्पोज़ कर रही हैं। 

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये