विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आएगी टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान

1 min


खबरों के मुताबिक, विशाल ने अपनी इस फिल्म के लिए ‘दंगल’ फेम ऐक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और टीवी स्टार राधिका मदान को चुना है। इस फिल्म की कहानी राजस्थान पर आधारित है और इसमें 2 बहनों की कहानी दिखाई गई है जो आपस में भिड़ती रहती हैं। दोनों ऐक्ट्रेस इस समय जयपुर से 3 घंटे की दूरी पर स्थित एक गांव रोनसी में अपने किरदारों की तैयारी कर रही हैं। इस तैयारी में ये ऐक्ट्रेसेज भैंस का दूध निकालना, फूस की छत डालना और दीवारों को गोबर से लीपना सीख रही हैं। इसके अलावा इन दोनों को पानी से भरे मटके सिर पर रखने की प्रैक्टिस भी कराई जा रही है और इन्हें राजस्थानी जुबान भी सिखाई जा रही है।

इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल के अंतिम हफ्ते से शुरू हो जाएगी। दूसरे शेड्यूल की शूटिंग बाद में इसी साल माउंट आबू में होगी। ‘मकबूल’, ‘ओमकारा’ और ‘हैदर’ जैसी फिल्में बना चुके विशाल भारद्वाज ने खुद ही इस फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट लिखी है। विशाल ने कहा, ‘सान्या और राधिका बेहतरीन हैं। वे दोनों युवा हैं और अभी तक ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं। दोनों मेरे ऑफिस में फिल्म के बारे में चर्चा करने आईं और मुझे अपनी फिल्म ‘मकड़ी’ के दिनों की एनर्जी की याद आ गई।’ बता दें कि साल 2002 में विशाल ने कॉमिडी-हॉरर फिल्म ‘मकड़ी’ बनाई थी जिसके के लिए श्वेता बसु प्रसाद को बेस्ट चाइल्ड ऐक्टर का नैशनल अवॉर्ड मिला था।

इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल के लिए 2 महीने के भीतर सान्या और राधिका को 10-12 किलो वजन बढ़ाना होगा। विशाल ने बताया, ‘फिल्म 2 भागों में बंटी है। पहले भाग में दोनों लड़कियों को शादी से पहले दिखाया गया है जबकि दूसरे भाग में दिखाया गया है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में क्या परिवर्तन आता है। मुझे सान्या और राधिका के साथ काम करने का इंतजार है क्योंकि ये दोनों मेरे मन के मुताबिक काम कर रही हैं।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये