2015 में बॉलीवुड में इन नए चेहरों ने की एंट्री.. कुछ हिट और कुछ फ्लॉप

1 min


बॉलीवुड में हर साल कई नए चेहरों की एंट्री होती है जिनमें से कुछ की फिल्म हिट होती है तो कुछ की फ्लॉप। उसी तरह साल 2015 में कई चेहरे देखने को मिले जिनमें से कुछ को सफलता मिली तो वहीं कुछ वो असफलता का स्वाद चखना पड़ा। इस साल फिल्मों में कदम रखने वाले नए कलाकारों में आदित्य पंचोली के बटे सूरज पंचोली भी हैं और टी.वी जगत के जाने माने कलाकार करण सिंह ग्रोवर भी है। जानते हैं कि ऐसे ही नए कलाकारों के बारे में

sooraj-pancholi_640x480_71442233951

सूरज पंचोली

सूरज पंचोली ने ‘हीरो’ फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई। हीरो फिल्म अस्सी के दशक में आई सुभाष घई की फिल्म हीरों की रीमेक थी और सलमान खान के प्रोडक्शन बैनर तले बनने के बाद भी इस फिल्म को कोई खास रिस्पांस नहीं मिला।

Athiya-Shetty

 

अथिया शेट्टी

सलमान खान ने सूरज के साथ ही सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को भी लांच किया, लेकिन अथिया दर्शकों के दिलों में नहीं उतर पाई । अथिया ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से फिल्म मेकिंग और लिबरल आर्ट्स की पढ़ाई की है।

karan-singh

करन सिंह ग्रोवर

करन सिंह ग्रोवर टी.वी जगत का जाना माना चेहरा है इन्होंने फिल्म ‘अलोन’ से बॉलीवुड में कदम रखा इस फिल्म में उनके साथ बिपाशा बसु भी मेन लीड रोल में थी। बोल्ड सीन्स से भरी इस फिल्म को भी दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया। इसी साल करन हेट स्टोरी 3 में भी आने वाले हैं। देखते हैं इस फिल्म में दर्शक उन्हें कितना पसंद करते हैं।

gurmeet

गुरमीत चौधरी

फिल्म खामोशियां से बॉलीवुड में कदम रखने वाले गुरमीत सिंह चौधरी छोटे पर्दे का जाना माना चेहरा है इस फिल्म में उनका किरदार दर्शकों को अपनी ओर नहीं खींच पाया। इस फिल्म के निर्माता महेश भट्ट थे और फिल्म की कहानी लिखी थी विक्रम भट्ट ने बावजूद इसके ये फिल्म एक सामान्य फिल्म बनकर रह गई।

MKD_4175

अक्षरा हासन

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षर हासन ने फिल्म शमिताभ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ के एक्टर धनुष भी थे। ये एक मनोरंजन फिल्म थी और इस फिल्म में अक्षरा को उनके अभिनय के लिए मिली जिली प्रतिक्रियाएँ मिली।

avani-modi

अवनी मोदी

मधुर भंडारकर की फिल्म कैलेंडर गर्ल्स से बॉलीवुड में कदम रखने वाली इस अदाकारा ने फिल्म में अपने अभिनय के लिए दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी। फिल्म में उनका नाजनिन मलिक का किरदार लोगों को काफी हद तक पसंद आया। फिल्म में इनके साथ चार अन्य अभिनेत्रियां और भी थी। लेकिन अवनी मोदी को इस फिल्म से खास पहचान मिली।

Omkar Kapoor 1_0_0_0

ओमकार कपूर

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म प्यार का पंचनामा -2 में नजर आए एक्टर ओमकपूर की ये पहली फिल्म थी लेकिन फिल्म में उनका अभिनय सराहनीय है और इस मनोरंजक फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म के सभी किरदारों ने बेहतरीन अभिनय किया और दर्शकों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया।

 

 

 

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये